बीसीसीआई पर भड़का यह खिलाड़ी,टीम में ना चुने जाने पर निकली भड़ास

0
1919

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया ए का ऐलान कर दिया गया है,जिसकी कमान संजू सैमसन के हाथों में है. T20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने गए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अब इंडिया ए की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चेन्नई में 22 से 27 अक्टूबर के बीच खेली जाएगी. लेकिन बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने एक बड़े नाम को नजरअंदाज कर दिया जिन्होंने अब अपने टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है…

दरअसल आपको बता दें कि बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने कुछ दिन पहले T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया. जहां संजू सैमसन को भारतीय टीम में नहीं चुना गया, इसके बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें इंडिया ए की कप्तानी सौंप दी लेकिन इसी बीच चौंकाने वाला फैसला यह रहा कि अंडर-19 के हीरो रहे राज अंगद बाबा को टीम में चुना गया लेकिन सीनियर खिलाड़ी नितीश राणा को नजरअंदाज कर दिया गया, जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. आईपीएल में भी इनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था.

चयनकर्ताओं से नजरअंदाज किए जाने के बाद नितीश राणा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया, उन्होंने उसमें लिखा- “धैर्य ही शक्ति है”. जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया सोशल मीडिया पर जैसे आग से लग गई क्योंकि उनका यह ट्वीट इंडिया ए के चयन के बाद किया गया ऐसे में यह बात साफ है कि वह चयनकर्ताओं से नाराज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here