भारत को लगा एक और तगड़ा झटका ये खिलाड़ी चोट के चलते लम्बे समय के लिए हुआ क्रिकट से दूर

0
258

भारतीय प्रशंसकों के लिए एक सबसे बड़ी और बुरी खबर सामने आई है. भारतीय टीम का एक स्टार खिलाड़ी लंबे समय के लिए भारतीय टीम से बाहर हो चुका है. हॉस्पिटल के द्वारा सीधे फैंस को खबर मिली है जिसके बाद करारा झटका भारतीय क्रिकेट को लग गया है.

भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है. दूसरी तरफ भारतीय टीम मे शामिल होने के लिए कई खिलाड़ी मेहनत कर रहे हैं और रणजी ट्रॉफी में खेलने की तैयारी कर चुके है. इसी बीच भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज खलील अहमद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) रणजी ट्रॉफी से बाहर हो चुके हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद 4 महीने के लिए क्रिकेट से दूर मेडिकल फिटनेस के दौरान चले गए हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद ने साल 2018 में रोहित शर्मा की कप्तानी के दौरान एशिया कप भारत के पक्ष में डाला था. इस दौरान उन्होंने हांगकांग के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की थी. अपना डेब्यू मैच खेलकर खलील अहमद ने अपनी क्रिकेट को काफी ज्यादा बढ़ावा दे दिया था. परंतु अब मेडिकल कंडीशन में बार-बार गिरावट आने के कारण उनको टीम में मौका नहीं मिला. अब काफी ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद उनको टीम मैं खेलने का मौका ही नहीं मिल रहा और वह 4 महीने के लिए टीम से बाहर हो गए हैं.

खलील अहमद ने सोशल मीडिया के दौरान पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे प्यारा दोस्तों, क्रिकेट से दूर रहना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल की घड़ी है. यह बेहद दुर्भाग्य की बात है कि मैं खराब स्वास्थय की वजह से इस रणजी सीजन में होने वाले ज्यादातर मुकाबलों में खेलने नहीं उतर पाउंगा. मैं वापसी की राह पर हूं और जल्दी वापस करने की कोशिश करूंगा, जैसे ही फिटनेस हासिल कर लूंगा.

खलील अहमद ने भारतीय टीम के लिए 25 मैच खेले हैं जिसमें 14 T20 में 13 विकेट और 11 वनडे में 15 विकेट हासिल किए हैं जिसमें T20 में 9 और वनडे में 6 की इकोनॉमी से रन दिए है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here