भारत को लगा तगड़ा पंत के बाद अब संजू की भी हुई बुरी हालत लगी गंभीर चोट

0
1829

दूसरे T20 मैच से पहले लगा टीम इंडिया को बड़ा झटका।ऋषभ पंत के बाद एक और विकेटकीपर बल्लेबाज चोटिल होकर हो गया है T20 सीरीज से बाहर।खतरे में आ सकता है टीम इंडिया का भविष्य।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैचों की जबरदस्त सीरीज खेली जा रही है।पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम ने अंतिम गेंद पर रोमांचक मुकाबले को अपने नाम किया था।दीपक हुड्डा को उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।दूसरे T20 मैच से पहले टीम इंडिया का एक शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज चोटिल हो गया है।

यह खिलाड़ी हुआ चोटिल

फैंस के चहेते धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन घुटने की चोट के चलते T20 सीरीज से पूरी तरह से बाहर हो सकते हैं।मीडिया सूत्रों से सामने आई खबरों के अनुसार संजू सैमसन दूसरे T20 के लिए पूणे नहीं पहुंचे हैं।संजू सैमसन ने पहले टी-20 मैच में छह गेंदों पर 5 रन बनाए थे।

लगी थी गंभीर चोट

दरअसल पहले टी-20 मैच में फील्डिंग करते समय संजू के घुटने में चोट लगी थी।उनका पैर मैदान में फस गया था और गेंद पकड़ते समय वह गिर गए थे।हालांकि उस दौरान तो उनकी हालत सही थी लेकिन अब खबरें सामने आई है कि संजू सैमसन मुंबई में ही है।उनके घुटने का स्कैन किया जाना है जिसके चलते हैं वह दूसरे टी-20 मुकाबले से पूरी तरह से बाहर हो सकते हैं।यदि चोट गंभीर हुई तो संजू सैमसन को टी-20 सीरीज से भी बाहर किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here