भारत-बांग्लादेश सीरीज के बीच आई बुरी खबर ये धाकड़ खिलाड़ी लेगा संन्यास

0
1327

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान भारत के लिए बुरी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ने अपने संन्यास के संकेत दे दिए हैं.

एक तरफ जहां भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. तो दूसरी तरफ रणजी ट्रॉफी भी बड़े जोरों शोरों से चल रहा है. रणजी ट्रॉफी में एक भारत के स्टार बल्लेबाज ने अपने संन्यास के संकेत दे दिए हैं. दरअसल बंगाल रणजी टीम के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने संन्यास के संकेत अपने रणजी मैच के दौरान सभी के सामने दे दिए हैं. उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मनोज तिवारी ने प्रेजेंटेशन सेरिमनी के दौरान संन्यास के संकेत दिए.

आपको बता दें मनोज तिवारी को बंगाल रणजी टीम का कप्तान आयुष्मान इस्वरण की गैरमौजूदगी में बनाया गया है. दरअसल रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद उनकी जगह पर भारतीय टीम में इस्वरण को खेलने का मौका दिया है. उनकी जगह पर बंगाल का कप्तान मनोज तिवारी को बनाया. उन्होंने बयान देते हुए कह दिया है कि अगर बंगाल की टीम रणजी ट्रॉफी जीत जाती है तो वह क्रिकेट से संन्यास हमेशा के लिए ले लेंगे.

मनोज तिवारी ने अभी उत्तर प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के एक मैच में बंगाल टीम को अपने दम पर जीत दिलाई है. उत्तर प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के एक मैच में बंगाल टीम को जीत के लिए सिर्फ 257 रनों का टारगेट मिला था. मनोज तिवारी ने 60 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए बंगाल की टीम को इस मैच में 6 विकेट से जीत दिला दी है. मनोज तिवारी की इस मैच विनिंग पारी में 7 चौके और 1 छक्का भी शामिल है. मनोज तिवारी ने ईएसपीएन क्रीकइन्फो मे दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर बंगाल टीम रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत जाती है, तो यह उनका आखिरी रणजी सीजन होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here