“मुझे डर लग रहा है”,इंग्लैण्ड ने मारा पाकिस्तान हारा तो रो पड़े शोएब अख्तर,VIDEO

0
1493

अभी T20 वर्ल्ड कप शुरू भी नहीं हुआ है और पाकिस्तान टीम को लेकर उन्हीं के पूर्व खिलाड़ियों में डर साफ झलकता हुआ najar आ रहा है… हाल में इंग्लैंड के हाथो अपने ही घर पर बुरी तरह पीटने के बाद Babar Azam nd कंपनी को लेकर कई तरह के सवालिया निशान खड़े हो गए हैं… इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने इस पाकिस्तानी टीम को लेकर अपनी चिंता साफ जाहिर की है और वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान के chances पर बात करते हुए अख्तर ने एक बड़ा बयान दे दिया है… तो अपनी टीम के ऊपर शोएब अख्तर ने किस तरह से उठाए हैं सवाल और T20 वर्ल्ड कप को लेकर क्या किया है दावा यह सब जानने के लिए देखिए हमारी रिपोर्ट…

T20 वर्ल्ड कप दोस्तों सर पर खड़ा हुआ है और जिस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा वक्त में प्रदर्शन कर रही है उसने उनके समर्थकों से लेकर वहां के पूर्व खिलाड़ियों की चिंताएं बढ़ा दी है… अभी हाल में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कराची और लाहौर में खेले गए 7 मैचों की टी-20 सीरीज को इंग्लिश टीम ने 4-3 से जीत लिया और पाकिस्तान को उन्हीं के घर में बुरी तरह से पीट कर T20 वर्ल्ड कप से पहले उन्हें कई सारे सवालों के जवाब ढूंढने पर मजबूर कर दिया है… चूंकि टी-20 वर्ल्ड कप नजदीक है ऐसे में अपने घर पर मिली हार पाकिस्तान टीम का मनोबल तोड़ने का काम कर सकती है.. और ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर भी पाकिस्तान टीम के इस प्रदर्शन से दुखी नजर आए हैं और उन्होंने इस बात का जिक्र अपने वीडियो में भी किया है..

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टी-20 खेलने के अप्रोच पर सवाल खड़े कर दिए… शोएब ने मायूसी से भरे और रोनी सूरत के साथ कहा, ‘पाकिस्तान मैंने क्या कहा था आपको पिछले महीने मैंने वीडियो बनाई थी.. पाकिस्तान मिडिल ऑर्डर ये ठीक नहीं है.. अगर पाकिस्तान के ओपनर परफॉर्म नहीं करेंगे तो पाकिस्तान टीम पूरी तरह से बिखर जाती है.. अगर आपको वर्ल्ड कप में जाना है या वर्ल्ड कप जीतना है तो ये तरीका ठीक नहीं है.. वर्ल्ड कप में मुझे लग रहा है कि पाकिस्तान कहीं पहले राउंड में ही बाहर ना हो जाए.. ”

शोएब ने वर्ल्ड कप से पहले babar Azam की इस पाकिस्तानी टीम को लेकर साफ तौर पर डर जाहिर करते हुए कहा,” मुझे डर लग रहा है इस पाकिस्तान टीम को देखकर.. मैंने पहले भी कहा था सकेलन और बाकी लोगों को की अपना मिडिल ऑर्डर बैलेंस करो… मुझे लगता है उन लोगों ने मेरी बातों को नहीं सुना.. उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान फिर भी कमबैक करे.. पाकिस्तान को इस तरह से क्रिकेट खेलता देखकर दुख हो रहा है.. ”

इसके बाद अपने वीडियो को एंड करते हुए आखिर में शोएब ने वर्ल्ड कप की टीम में बदलाव करने की सलाह दे डाली है और उन्होंने अपनी दिल की बात कहते हुए कहा, ‘मुझे अच्छा नहीं लगता जब पाकिस्तान हारता है.. बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान हर मैच में परफॉर्म नहीं कर सकते हैं.. मैं फिर से कहूंगा कि पाकिस्तान टीम को बदलाव करने की जरूरत है..

आपको बता दें कि पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है.. और ऐसे में इस बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान को जल्द से जल्द अपने T20 क्रिकेट के अप्रोच और बाकी सिलेक्शन में हो रहे मसलों पर जल्द से जल्द काबु कर लेने की जरूरत होगी अन्यथा पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज की भविष्यवाणी सही में सच साबित होती najar आ सकती है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here