“मुझे मारा,क्रिकेटर है तो क्या गुंडागर्दी करेगा”,पृथ्वी शॉ के साथ झगड़े के बाद लड़की के बयान ने लगाई आग,VIDEO

0
1680

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का एक फैन को सेल्फी ना देने का फैसला उन्हीं पर भारी पड़ सकता है. बीती रात मुंबई में शॉ ने सपना गिल नामक फीमेल फैन के साथ हाथापाई हो गई. शॉ के साथ झगड़ा करते हुए पृथ्वी शॉ का वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ कि अब स्टार ओपनर के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है.

दरअसल सपना गिल नामक फैन जिसके साथ शॉ की झड़प हुई, उन्होंने स्टार क्रिकेटर के खिलाफ जो बयान दिया उसे वायरल वीडियो में भी सुना जा सकता है. सपना ने कहा है कि “शॉ ने उन्हें मारा है, अगर ये क्रिकेटर हैं तो क्या हमलोग कुछ नहीं हैं, हम भी यहां पार्टी करने आए हैं”

इसी बीच सपना गिल के एक दोस्त ने उस वारदात के पीछे की स्टोरी बताते हुए कहा कि “हम जब हम शॉ की वीडियो बना रहे थे तो इसने हमें आकर धक्का दिया और फोन भी छीना”

बता दें कि बीती रात मुंबई के स्टार होटल के बाहर यह पूरा वाक्या हुआ. हालांकि पृथ्वी शॉ ने पुलिस को बताए फायर में कुछ और ही कहनी का जिक्र किया. सोने ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि जब उन्होंने सेल्फी लेने से इनकार किया तब कुछ फैंस भड़क गया और उनकी कार पर ही हमला कर दिया. इस दौरान अपने दोस्त के साथ कार में बैठे थे. तब fans ने उनकी कार की विंडशील्ड तोड़ दी और 50 हजार रुपये की डिमांड भी की.

जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ एफआई mआर दर्ज भी की हुई है. इनमें से दो नामजद और 6 अज्ञात हैं. शिकायत में जिन लोगों का नाम है उनमें से दो की पहचान शोभित ठाकुर और सना उर्फ सपना गिल के रूप में हुई है. लेकिन इन दोनों ने ही सभी आरोपों को खारिज किया है और अब जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है और पृथ्वी पर पहले हमला करने का आरोप लगाया है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ जिस तरह सना गिल के साथ झगड़े बोला जीते हुए नजर आए हैं, उसने उनकी शिकायत की अर्जी पर सवाल खड़ा किया है. ऐसे में अगर पृथ्वी की यह FIR गलत साबित हुई तो स्टार क्रिकेटर कानूनी दांवपेच के चक्कर में काफी बुरे फंस सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here