“यह ड्रेस फूलों की दूकान”,खुद पाकिस्तानी स्पिनर ने उड़ाया अपनी जर्सी का मजाक

0
2123

आपको बता दे कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हार का सामना करना पड़ा।इस हार ने हर एक पाकिस्तानी की चिंता जरूर बढ़ा दी है। इंग्लैंड के खिलाफ हार ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया को निराश किया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान के साथ साथ भारतीय टीम को लेकर भी चर्चा की लेकिन उनके इस वीडियो में सबसे अधिक मजेदार बात तो तब हुई जब उन्होंने अपने देश की जर्सी का खुलेआम मजाक बना दिया।

कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- हम विश्व कप की राह पर हैं। एशिया कप के बाद हम भारत और पाकिस्तान से जिस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे थे, वह कहीं नहीं दिखा। पाकिस्तान इंग्लैंड से हार गया और भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया। एशिया की दो पावरहाउस टीमें अब किस राह पर हैं? समय बहुत कम है और आपको कमर कसने की जरूरत है।

इसके बाद कनेरिया ने 2022 टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की किट का विश्लेषण भी किया। पाकिस्तान ने सोमवार को अपनी जर्सी लॉन्च की थी और इसे “थंडर जर्सी” बताया था ।इस जर्सी के लॉन्च होने से ही इंटरनेट पर जमकर इसका मजाक बनाया जा रहा था और अब खुद पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कनेरिया ने भी इसके जमकर मजे लिए हैं । कनेरिया ने कहा- पहले मुझे पाकिस्तान के किट के बारे में बात करनी है। यह तरबूज की तरह लगता है – ‘फ्रूट निंजा’ नाम का एक खेल है, वहां आप फल काटते हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने दो फलों को मिलाकर यह जर्सी बनाई है , इसे गहरे हरे रंग का होना चाहिए था। इस जर्सी को देखकर लगता है कि आप फल की दुकान पर खड़े हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here