“ये तो मुरली विजय का भी बाप निकला”,शार्दुल की शादी में धनश्री के साथ अय्यर गए तो फैंस ने लिए जमकर मजे

0
1463

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कल यानी 28 फरवरी को शार्दुल अपने मंगेतर मिताली के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. लेकिन शादी के पहले शार्दुल ने एक प्रीवेडिंग प्रोग्राम आयोजित किया जहां भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से लेकर श्रेयस अय्यर और कई और क्रिकेटर ने पहुंचकर पार्टी में चार-चांद लगाए.

पर इसी प्रोग्राम से वायरल हो रही एक फोटो के बाद स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और धनश्री चहल (Shreyas Iyer With Dhanashree) के बीच अफेयर की चर्चाएं भी तेज हो गई है. फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात कर दोनों का मजाक उड़ाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है.

दरअसल, शार्दुल ठाकुर की शादी के प्री वेडिंग प्रोग्राम में युजवेंद्र चहल (Shreyas Iyer With Dhanashree) की पत्नी धनश्री उनके बिना ही इस इवेंट में अकेले ही भाग लेने पहुंच गई. और वहाँ उनके साथ श्रेयस अय्यर को भी स्पॉट किया गया. अब अक्सर सुर्खियों में रहने वाले चहल ठाकुर के प्रोग्राम में क्यों नहीं पहुंचे है इसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं मिल पाई है. लेकिन श्रेयस का धनश्री के साथ यूँ पार्टी में आना किसी गंभीर मुद्दे की तरफ इशारा कर रही है.

इनके अलावा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचे और फिर सभी ने एक साथ शार्दुल ठाकुर के साथ एक तस्वीर खिंचवाई. और अब यही तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीर में चहल के न होने पर फैंस के मन में भी यह सवाल पैदा हो गया है कि क्या चहल और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चला रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को देखकर फैंस चहल और धनाश्री (Shreyas Iyer With Dhanashree) का मजाक उड़ाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है.

बता दें कि चहल की पत्नी धनाश्री और श्रेयस अय्यर अक्सर डांस की वीडियो साझा करते हुए देखे जाते है. और अब इस तरह पार्टी में एक साथ आने से फैन्स भी अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here