रसल ने मारा ‘DENGER SIX’ फैन का ऐसा था रिएक्सन,यहां देखें,VIDEO

0
1752

रसेल मसल (Andre Russell) ने आईपीएल के ठीक पहले बिग बेस लीग में मचाया तहलका।जमीन से खोदकर जड़ा ऐसा छक्का भौचक्का रह गया गेंदबाज।मसल पावर दिखाते हुए रसैल का करिश्माई छक्का सोशल मीडिया पर आगकी तरह वायरल हो रहा है।

बिग बैस लीग का 11 वा सीजन शुरू हो चुका है।तीसरा मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेला गया। इस मुकाबले में आंद्रे रसेल मेलबर्न के लिए खेलते हुए ब्रिसबेन के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। मिचेल स्वेपसन की गेंद पर उनके बल्ले से निकला छक्का उनकी ताकत की गवाही देता है।

बिग बैश लीग 2022 में मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए मुकाबले में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का धाकड़ ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला।इस मुकाबले में रसेल ने 3 गगनचुंबी छक्के ठोककर ताकत का प्रदर्शन किया है। रसेल ने 28 गेंदों पर 3 छक्कों की मदद से 35 रन बनाए।

इसी दौरान उन्होंने गेंदबाज मिचेल स्वेपसन की फुल लेंथ गेंद पर जमीन खोदकर ऐसा हैरतअंगेज छक्का जड़ा फैंस के तो होश उड़ गए।पलक झपकते ही उन्होंने गेंद को दर्शकों के पास भेज दिया। उनके बल्ले से निकला ये छक्का आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। इस मजेदार छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है।

इस मैच में टॉस जीतकर ब्रिसबेन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।आंद्रे रसेल के अलावा मेलबर्न रेनेगेड्स के कप्तान निक मेंडिसन ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए महज 49 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली है। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मेलबर्न की टीम ने आंद्रे रसेल और निक मैडिंसन की दमदार पारी के बदौलत 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए थे। 167 रनों का पीछा करने उतरी ब्रिसबेन हीट की टीम निर्धारित 20 ओवर में 144 रन ही बना सकी और मुकाबले को 22 रनों से हार गई। आंद्रे रसेल ने गेंदबाजी में 3 ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट भी झटका।वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कई सालों से धाकड़ प्रदर्शन करते आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here