रांची की गलियों में धोनी ने दौड़ाई अपनी नई कार,गायकवा-जाधव कराई सैर

0
2109

धोनी ने अपनी नई कार से रांची की गलियों में मचाई धूम । भारतीय क्रिकेट टीम के अपने 2 खास साथियों को कराया रांची दर्शन । फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है धोनी का यह वीडियो।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) वैसे तो सादा जीवन जीना पसंद करते हैं ,लेकिन उनका शानदार बाइक और कार का कलेक्शन अमीर से अमीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है । धोनी का बाइक्स के लिए प्यार एक से हर कोई वाकिफ है। पर उनके लग्जरी कार कलेक्शन में फेरारी से लेकर लैंडरोवर और मस्टैंग जैसी गाडियां मौजूद है । इसी कलेक्शन में धोनी ने एक नई इलेक्ट्रिक कार को जोड़ा है ।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उसका नाम किया ईवी 6 (Kia EV6) है ।यह एक इलेक्ट्रिक कार है जिसकी भारत में कीमत 65 से 70 लाख है। अपने शहर रांची में धोनी हाल ही में अपनी इस नई कार को घुमाते हुए दिखे । धोनी और उनकी इस नई कार ने तो वहां मौजूद फैंस का ध्यान खींचा ही, इसके अलावा जिस पर सबकी नजरें रही, वो थे इस पर सवार भारतीय क्रिकेट के दो सितारे।

ट्विटर पर धोनी के एक फैन ने माही का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धोनी सिल्वर रंग की अपनी नई कार में बैठते हुए दिख रहे हैं । सभी उस वक्त ढंग रहे हैं जब धोनी के साथ युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और अनुभवी ऑलराउंडर केदार जाधव को देखा गया ।यह दोनों धोनी के शहर रांची में सैर पर निकले थे । एक चेन्नई सुपर किंग्स का वर्तमान और भविष्य, जबकि दूसरा इस फ्रेंचाइजी और टीम इंडिया में धोनी का पुराना साथी ।धोनी का ये वीडियो उनके फैंस का खासा पसंद आ रहा है।

इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले हो रहे हैं और महाराष्ट्र की टीम अपने मुकाबलों के लिए रांची में है । ऋतुराज गायकवाड़ महाराष्ट्र के कप्तान हैं, जबकि जाधव भी इस टीम के सदस्य हैं । ऐसे में दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान से मिलने का मौका नहीं गंवाया और धोनी ने भी अपनी नई कार में उन्हें अपने शहर की सैर कराई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here