“राहुल अगर स्विच ऑन नहीं होंगे तो चयनकर्ता उन्हें स्विच ऑफ़ कर देंगे”,केएल पर गुस्साए सहवाग ने दी चेतावनी

0
2054

t20 विश्व कप में भारतीय टीम की लय शानदार है ,लेकिन अभी भी कई खिलाड़ियों ने अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है ।इसमें सबसे बड़ा नाम उपकप्तान केएल राहुल का है ।उनकी खराब फॉर्म भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बनी हुई है ।जिसके चलते हैं अब उन्हें फैंस के साथ भारतीय दिग्गजों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

Thank you for not getting out on 0': Furious Twitter wants Rahul to be  dropped | Cricket - Hindustan Times

केएल राहुल ने विश्व कप के मौजूदा एडिशन में पाकिस्तान के खिलाफ चार ,नीदरलैंड के खिलाफ 9 और साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी 9 रनों की पारी खेली है ।इसे देखते हुए उन्हें टीम से बाहर करने की भी मांग की जा रही है ।अब भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का इस पर बड़ा बयान सामने आया है ,जिसमें उन्होंने केएल राहुल को चेतावनी दी है।

क्रिकेट की बहुत फेमस वेबसाइट के इंटरव्यू में बोलते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘आईपीएल में आप कप्तान है तो वहां जैसे मर्जी आप स्विच ऑन या स्विच ऑफ हो सकते हैं पर भारतीय टीम में यदि आप ज्यादा लंबे समय तक स्विच ऑफ रहे तो सिलेक्टर्स आप को टीम से बाहर कर देंगे। ये उनको ध्यान में रखना है। हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भी कमाल की बैटिंग की थी, उन्होंने इतनी बेहतरीन बल्लेबाजी की थी कि दूसरे छोर पर खड़ा बल्लेबाज 2 रन पर था और राहुल ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। उनमें गुण और क्षमता की कोई कमी नहीं है लेकिन उनकी जो लय है ना उसे आक्रामक ही रहना चाहिए। जब उनकी लय पॉज़ीटिव रहती है तो वो एक अलग बल्लेबाज़ हैं वरना वो साधारण नजर आते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here