रोजर बिन्नी के BCCI अध्यक्ष बनने पर बहु मयंती लैंगर ने किया दिल जीतने वाला ट्वीट,आप भी करेंगे सलाम

0
2085

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में हुआ है बड़ा बदलाव… सौरव गांगुली की हो गई है बीसीसीआई से छुट्टी और 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के स्टार ऑल राउंडर को अब थमा दी गई है बोर्ड की गद्दी… बीसीसीआई की एजीएम में लिया गया है यह बड़ा फैसला जहां बोर्ड अध्यक्ष से लेकर treasurer और ipl गवर्निंग council को मिला है नया चेयरमैन.. तो आखिर बीसीसीआई द्वारा गठित नई regime मे किसका हुआ है addition जानने के लिए देखिए हमारी ये रिपोर्ट…

Mayanti Langer to miss IPL 2020; Star Sports announce replacements

जैसा कि पहले से आसार जताए जा रहे थे ठीक उसी तरह बीसीसीआई की एनुअल जनरल मीटिंग में फैसला लिया गया है मंगलवार 18 अक्टूबर को मुंबई में हुई बैठक के बाद इस बात पर अधिकारिक रूप से मुहर लग गई है ।बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अब बीसीसीआई के प्रेसिडेंट नहीं रह गए हैं । उनकी सत्ता अब 1983 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के सदस्य और भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर रॉजर बिन्नी के हाथों में चली गई । अब उनकी अध्यक्षता में आगे बोर्ड और भारतीय क्रिकेट की रूपरेखा तय की जाएगी।

रोजर बिन्नी की इस बड़ी उपलब्धि पर उनकी बहू और स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने भी उन्हें बधाइयां देते हुए ट्वीट किया है । इस ट्वीट में उन्होंने न्यूज़पेपर की पिक अपलोड की है ,जिसमें रोजर बिन्नी के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने की खबर छपी है ।इस खुशखबर पर न्यूज़ के ऊपर करके बेटे के हाथ रखी हुई तस्वीर भी साथ में ऐड है.

रोजर बिन्नी को मंगलवार को मुंबई के ताजमहल होटल में अपनी 91वीं वार्षिक आम बैठक के दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here