रोहित की कप्तानी पर जडेजा ने उठाए सवाल,कही ऐसी बात बर्दास्त कर पाना मुश्किल

0
1698

भारतीय टीम की वर्ल्ड कप में हार के बाद जगह जगह पर आलोचनाएं हो रही है.इसी क्रम में दिग्गज खिलाड़ी अजय जडेजा ने भी भारतीय टीम पर संगीन आरोप लगाए हैं.

अजय जडेजा ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए बहुत ही बड़ी बात कह दी है. उन्होंने बयान देते हुए कहा है की मैं एक बात हार के बाद कहना चाहता हूं अगर यह बात रोहित शर्मा सुनेंगे तो उनको यह सुई की तरह जरूर चुभेगी. अगर आपको अपनी टीम बनानी है तो पूरी साल कप्तान को सभी खिलाड़ियों के साथ रहना चाहिए. आप उन खिलाड़ियों के साथ ही नहीं रहेंगे तो आपको अपनी टीम के बारे में कैसे पता चलेगा.

भारतीय टीम को हार उनकी प्लानिंग के कारण मिली है.उन्होंने आगे बयान देते हुए यह भी कहा कि “अगर आपको टीम बनानी है तो आप टीम के साथ तो जरूर हुई है. इस साल भारतीय टीम ने सात अलग-अलग कप्तान के साथ सीरीज खेली है. ऐसे में आपकी टीम में सिर्फ एक बुजुर्ग खिलाड़ी होना चाहिए”.

“7 बुजुर्ग खिलाड़ियों के साथ टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती है. इसी तरीके से टीम मैनेजमेंट बड़ी बड़ी गलती करेगा तो यह तो सिर्फ शुरुआत है आगे जाकर भारतीय टीम बड़े-बड़े मैचों को हार कर समर्थकों को गहरा झटका देगा. टीम मैनेजमेंट को काफी ज्यादा बड़े बदलाव करने होंगे”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here