रोहित के जज्बे को पत्नी रितिका ने भी ठोंका सलाम,कही दिल जीतने वाली बात

0
1536

भारत को दूसरे odi मैच में भी शर्मानक हार का सामना करना पड़ा। आज करो या मरो की स्थिति में भी इंडिया बांग्लादेश के 271 रनों का पीछा नहीं कर पाया और बांग्लादेश ने इस सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के 51 रनों की विस्फोटक पारी के बावजूद भी इंडिया ये मैच नहीं जीत पाई। कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने सोशल मीडिया पर ऐसी क्या पोस्ट डाली जिसकी वजह से उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई। आखिर उस पोस्ट में ऐसा क्या था? अगर आपके मन में भी ये जिज्ञासा उठ रही है तो इस वीडियो को अंत तक ज़रूर देखें।

बांग्लादेश ने आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। कुछ ओवर्स हुए ही थे कि रोहित शर्मा एक कैच पकड़ने के चलते चोटिल हो गए और चोट कुछ ऐसी थी कि उनकी उंगली से खून तक निकलने लगा था ऐसे में उन्हें मैदान छोड़ कर जाना पड़ा। फिर कप्तानी की जिम्मेदारी के एल राहुल के कंधों पर आ गई।

के एल राहुल की कप्तानी ने बांग्लादेश को 271 रन पर ही रोक दिया। मगर भारत ने भी उस स्कोर को चेज करने में अपने विकेट धीरे धीरे खोने शुरू कर दिए। रोहित शर्मा की उंगली में चोट लगने की वजह से उनकी कमी पूरी टीम को खलने लगी।

लेकिन फिर भी रोहित शर्मा हार न मानते हुए आखिरी समय में क्रीच पर आए और ऐसी गंभीर स्थिति में भी एक जिम्मेदार कप्तान की भूमिका निभाई। और इसी मोमेंट को उनकी वाइफ रितिका ने सोशल मीडिया पर डाला। उस पोस्ट में उन्होंने रोहित शर्मा की हिम्मत की दाद देते हुए लिखा कि “i love u & i am so proud of the man you are. To go out the like that & do that”.

उनके इसी पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इंडिया मैच भले ही हार गया हो मगर रोहित शर्मा की इस पारी ने क्रिकेट लवर्स का दिल जरूर जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here