“रोहित तो बिल्कुल ठंडा आदमी निकला”,इंजमाम उल हक ने उड़ाया रोहित का मजाक

0
2068

भारतीय टीम की शर्मनाक हार पर पाकिस्तानी दिग्गज इंजमाम उल हक ने भी भारतीय टीम की उड़ाई खिल्ली. इंजमाम उल हक ने रोहित शर्मा को बताया ठंडा आदमी.

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में भारतीय टीम को कोई छोटी मोटी हार नहीं मिली बल्कि 10 विकेट से शर्मनाक हार मिली. जिसके बाद बड़े-बड़े क्रिकेट दिग्गजों ने अपनी भड़ास निकाली है. इसी सिलसिले में पाकिस्तानी दिग्गज इंजमाम उल हक का भी बयान सामने आया है.

इंजमाम उल हक ने बयान देते हुए कहा कि जब एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का पहला मुकाबला हुआ था तो भारतीय टीम मुकाबले को जीत गई थी. लेकिन उस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर प्रेशर देखा गया था. जीत के बावजूद रोहित शर्मा काफी ज्यादा निराश दिखाई दे रही थी. उनकी बल्लेबाजी से कोई उनके दबाव को नहीं देख सकता लेकिन कप्तानी करते वक्त तो उनके चेहरे पर काफी ज्यादा प्रेशर आता है. रोहित तो बिल्कुल ठंडा आदमी निकला.

इसके अलावा उन्होंने आगे बयान देते हुए कहा कि रोहित की बॉडी लैंग्वेज के कारण पूरी टीम पर काफी ज्यादा इफेक्ट पड़ता है. अगर कप्तान के बॉडी लैंग्वेज में ही प्रेशर दिखाई देगा तो पूरी की पूरी टीम के खिलाड़ियों के अंदर प्रेशर दिखाई देगा और ड्रेसिंग रूम में भी दबाव का माहौल अच्छी तरीके से दिखाई देगा. कप्तान रोहित शर्मा को इनमें सुधार करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here