लाइव मैच में खुद को कप्तान समझ बैठे विराट,बनाने लगे रणनीति,वायरल हुई तस्वीर

0
1735

बांग्लादेश के खिलाफ ढाका के मैदान पर खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया. विराट कोहली ने इस टेस्ट मैच में अपनी बल्लेबाजी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया लेकिन अपनी कप्तानी से सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल केएल राहुल भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में संभाल रहे हैं.

आपको तो पता ही है रोहित शर्मा चोट के कारण टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहै है. ऐसे में उनकी जगह पर राहुल को टीम की कमान सौंपी गई है. राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से टीम में बेहतर प्रदर्शन नहीं किया. साथ में अपनी कप्तानी से भी उन्होंने किसी को आकर्षित नहीं किया. हालांकि राहुल के पास अनुभव कम है ऐसे में सीनियर खिलाड़ी उनकी सहायता कर रहे हैं. भारतीय टीम में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ऐसा ही कुछ किया है.

दरअसल तीसरे दिन के खेल के दौरान पहले सत्र के ड्रिंक्स ब्रेक में पता चला है कि भारतीय टीम को समझाने के लिए विराट कोहली कप्तानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली टीम हडल में बाकी खिलाड़ियों को रणनीति समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं. केएल राहुल कप्तान होने के बावजूद विराट कोहली की बात को सुन रहे हैं. बीच-बीच में मुकाबले के दौरान भी विराट कोहली ने केएल राहुल की मदद की है. विराट कोहली की इस घटना को देख हर कोई दंग रह गया है.

आपको बता दें ढाका के मैदान पर खेले जा रहे टेस्ट मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 227 रन पर ऑल आउट हो गई. इसके जवाब में भारत ने 314 रन बनाकर 87 रन की बढ़त हासिल की. दूसरी पारी में अब तक 87 रन की बढ़त समाप्त हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here