वर्ल्डकप में नहीं चुने गए थे संजू,अब 86 रन बनाकर भी नही हैं खुश,जानिये क्या कहा?

0
1934

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है । जिसका पहला वनडे मैच बेहद रोमांचक था । अंत में आखिरी ओवर में अफ्रीका की टीम ने इसे अपने नाम किया । भारतीय टीम को 9 रनों से शिकस्त मिली जिसमें संजू सैमसन ने नाबाद 86 रन बनाए । मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह खुश नजर नहीं आए और उन्होंने भारतीय टीम की हार का कारण भी बताया…

इस मैच में संजू सैमसन ने 63 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 86 रनों की पारी खेली थी। आखिरी ओवर में भारत को जीत लिए 30 रनों की दरकार थी। यह ओवर तबरेज शम्सी करने आए थे , जिसमें इंडियन टीम को 20 रन मिले। भारत यह मैच 9 रनों से हार गई जिस वज़ह से संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा कि इस मैच में दो शॉट कम रह गए।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि – “शम्सी महंगे जा रहे थे।अंत में भी उनका एक ओवर बचा हुआ था । मैंने उन पर अटैक करने का प्लान बनाया था । मुझे लगा यदि आखिरी ओवर में 24 रन भी बचे होंगे तो मैं बना लूंगा । मुझे खुद पर भरोसा था।”

संजू सैमसन ने आगे कहा, – “मुझे विकेट में समय गुजारना पसंद है। जब आप इंडियन जर्सी में खेलते हैं तो यह आपके लिए स्पेशल लम्हा होता है । हम हमेशा भारतीय टीम को जीत दिलाने के लिए खेलते । मगर इस बार थोड़ा सा दूर रह गया ,सिर्फ 2 शॉट रह गए। मैं अगली बार बेहतर प्रयास करूंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here