विराट के शतक पर पत्नी अनुष्का ने कुछ इस कदर लुटाया प्यार

0
1730

विराट ने जड़ा 72 वां शतक तो खुशी से गदगद हुई पत्नी अनुष्का।दी है इतने खास अंदाज में बधाई देख हैरान है पूरा क्रिकेट जगत।इंस्टाग्राम के जरिए अनुष्का ने लुटाया है जमकर प्यार।

भारत-बांग्लादेश के बीच संपन्न हुए तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मिलकर पॉकेट डायनेमो इशान किशन ने अपने बल्ले से तबाई मचाई है। 100 नहीं 200 नहीं बल्कि 290 रनों की पार्टनरशिप कर इन दोनों ने बांग्लादेश की धज्जियां उड़ा उड़ा कर रख दी।इनकी विस्फोटक पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने ऐतिहासिक 409 रनों का पहाड़ काय स्कोर खड़ा किया। इसे चैस करते हुए बांग्लादेश के 9 विकेट महज 158 रनों पर गिर गए।

ईशान किशन ने जहां चौकों छक्कों की बरसात करते हुए दुनिया के बड़े से बड़े क्रिकेट दिग्गजों को पछाड़ दिया और केवल 131 गेंदों पर 210 रनों की ऐतिहासिक पारी खेल दी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 24 चौके तो वहीं 10 तूफानी छक्के लगाए थे। किंग कोहली भी आज तबाही के मूड में थे उन्होंने भी ईशान किशन से कंधे से कंधा मिलाकर महज 85 गेंदों पर ताबड़तोड़ शतक को अंजाम दिया।

इसी के साथ विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान रिकी पोंटिंग को पछाड़कर सचिन के बाद दूसरे पायदान पर पहुंच गए।विराट ने 91 गेंदों पर 113 रनों की अपनी पारी में 11 चौके तो वही दो तूफानी छक्के भी लगाए।विराट की शानदार बल्लेबाजी के बाद उनकी पत्नी अनुष्का ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

विराट को उनकी पारी की बधाई देते हुए अनुष्का ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इसमें विराट शतक पूरा करने के बाद फैंस को धन्यवाद करते हुए दिख रहे हैं वहीं इस स्टोरी पर उन्होंने दिल के साथ शतक का इमोजी पोस्ट कर विराट के लिए अपना प्यार लुटाया है।

Image

 

उनकी स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।विराट और अनुष्का के सहयोग से बना विरुष्का फैंस का फेवरेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here