विश्वकप में वापसी के लिए तैयार जडेजा अब जाएंगे ऑस्ट्रेलिया! प्रैक्टिस की वीडियो हुई वायरल,VIDEO

0
1562

इंडियन क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी खुश-खबरी है, भारत के स्टार ऑल राउंडर और मैदान पर चीते जैसी फुर्ती के लिए मशहूर Ravindra Jadeja ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है.. एशिया कप के दौरान लगी घुटने में चोट से उबरने के बाद Jadeja जिम में जाकर पसीना बहा रहे है.. इसका वीडियो खुद स्टार प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ साझा की है..

दरअसल (Ravindra Jadeja) घुटने में सर्जरी कराने के बाद पहली बार एक्सरसाइज करते हुए नजर आए हैं.. वीडियो में वह एक बच्चे की तरह धीमी गति से दौड़ते हुए नजर आ रहे हैँ.. इस दौरान jadeja जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं..

बता दें कि jadeja घुटने की सर्जरी के बाद अपना रिहैब शुरू कर चुके हैं.. और बुधवार को अपने insta अकाउंट से स्टार ऑल राउंडर ने अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है.. गौरतलब है कि बाएं हाथ का ये स्टार ऑलराउंडर घुटने की चोट के कारण एशिया कप से भारतीय टीम से बाहर है.. एशिया कप में सिर्फ दो मैच खेलने के बाद वह चोटिल हो गए और इसका खामियाजा उन्हें t20 वर्ल्ड कप से भी बाहर होकर भुगतना पड़ा.. रविंद्र जडेजा की पिछले महीने ही घुटने की सफल सर्जरी हुई, जिसके बाद वह रिहैबिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं…

भारत के चोटिल हरफनमौला रविंद्र जडेजा ने सफल सर्जरी के बाद अस्पताल से फोटो के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ”सर्जरी सफल रही.. कई लोगों को उनके सहयोग के लिये धन्यवाद देना है । बीसीसीआई, मेरे साथी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो , डॉक्टर और प्रशंसक.. मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट में वापस आने की कोशिश करूंगा..आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।”..

यहां देखें वीडियो…

बता दें कि फ़िलहाल टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप खेलने गई हुई हैं और यहां Jadeja की गैरहाजिर में अक्सर पटेल को उनकी कमी पूरी करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.. इसके अलावा 23 October को आर्च राईवल्स पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप अभियान को शुरू करेगी..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here