विश्वकप में हैट्रिक ले चूका है यह गेंदबाज,रोहित द्रविड़ ने तबाह किया कैरियर

0
1345

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज को पहले एशिया कप और आप T20 वर्ल्ड कप की टीम में से भी बाहर कर दिया गया है। आपको बता दें यह तेज गेंदबाज वर्ल्ड कप में हैट्रिक भी निकाल चुका है। आखिरकार क्यों इस खिलाड़ी को बाहर कर दिया गया क्या है ?इसके पीछे की बड़ी वजह और कौन है यह धाकड़ तेज गेंदबाज? पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट को लास्ट तक जरूर देखिएगा।

इस साल रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत को ऑस्ट्रेलिया में जाकर t20 वर्ल्ड कप खेलना है। जिसके लिए भारतीय टीम अभी से लग चुकी है। आपको बता दे भारत ने आखिरी बार 2007 में T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। उस समय भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। तब से भारतीय टीम ने कोई T20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है। हालांकि भारत के पास कई बड़े खिलाड़ी हैं ,जो इस T20 वर्ल्ड वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को चैंपियन बना सकते हैं। लेकिन एक चैंपियन खिलाड़ी वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही बहार हो चुका है।

T20 World Cup 2021: Mohammed Shami Faces Online Abuse After India's Loss  Against Pakistan - Cricfit

दरअसल आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट ग्राउंड में फास्ट बॉलर को मदद मिलती है। इन पिचों पर सफलता हासिल करने के लिए भारतीय टीम के पास कई युवा तेज गेंदबाज है एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी पता चला है कि मोहम्मद शमी युवा नहीं रहे हैं और हमें टेस्ट क्रिकेट के लिए वह तरोताजा चाहिए।इसलिए उनके नाम पर टी-20 के लिए विचार नहीं किया जा रहा है अभी युवाओं पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।

ना केवल T20 यह खिलाड़ी एशिया कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे ।आपको बता दें इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में हैट्रिक निकाल रखी है। लेकिन इसके बावजूद भी अब इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here