शादीशुदा मुरली विजय की शर्मनाक हरकत,इस महिला क्रिकेटर के साथ जाएंगे डेट पर,खुद किया खुलासा

0
1453

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) इस बेहतरीन क्रिकेटर के दीवाने हैं. मुरली विजय ने क्रिकेटर का नाम का ऐलान करते हुए पूरे क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है.

38 वर्ष के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने हाल ही में संन्यास की घोषणा कर दी है. मुरली विजय के संन्यास से हर कोई हैरान रह गया है. मुरली विजय ने क्रिकेट के हर मैदान पर बेहतरीन पारियां खेली हैं. चाहे मुरली विजय के बल्ले से ब्रिसबेन की 144 रन की पारी हो या फिर ट्रेंट ब्रिज की 145 रन की पारी हो. मुरली विजय के बल्ले से हर बार बेहतरीन पारियां देखने को मिली है. इसी बीच एक बार उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी सबसे पसंदीदा महिला क्रिकेटर का नाम लिया था.

मुरली विजय के डिनर पर ले जाने वाली बात पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा पेरी  ने दिया ये जवाब - Hope hes paying ellyse perrys cheeky reply to murali vijay  On Cricketnmore

दरअसल 2020 के लॉकडाउन के समय पर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ समय बताते हुए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मन पसंदीदा महिला खिलाड़ी का नाम जारी किया था. मुरली विजय ने चेन्नई सुपर किंग के साक्षात्कार में भाग लिया और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिस पैरी को साथी के रूप में चुना जिनके साथ मुरली विजय लॉकडाउन के बाद डिनर पर जाने की प्लानिंग करेगा.

मुरली विजय ने कहा एलिस पैरी। मैं उसके साथ डिनर डेट पर जाना चाहता हूं। वह बहुत ही खूबसूरत है।’इसके कुछ हफ्तों बाद एलिस पैरी ने मुरली विजय के प्रपोजल का जवाब देते हुए कहा था कि वो उनके साथ डिनर डेट पर चलने के लिए तैयार हैं लेकिन बिल उन्ही को चुकाना होगा. बता दे मुरली विजय का नाम कुछ वक्त सामने आया था जब उन्होंने दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी की थी.

कहा जाता है कि मुरली विजय और निकिता की शादी के बाद मुरली और दिनेश कार्तिक की दोस्ती में दरार आ गई. भारतीय क्रिकेट से संन्यास के बाद अब मुरली विजय के अब विदेशी लीग में खेलने की संभावना बढ़ गयी है। मुरली विजय ने 2008 से 2018 के बीच भारत के लिए 61 टेस्ट, 17 वनडे और 9 T20 मुकाबले खेले। टेस्ट क्रिकेट में मुरली विजय के बल्ले से 3982 रन निकले। इस दौरान उन्होंने 12 शतक और 15 अर्धशतक जड़े थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here