शोएब अख्तर ने उगला जहर,पाक की जीत के बाद भारत को दी धमकी

0
1782

पाकिस्तान ने तो न्यूजीलैंड को पटखनी देकर बना ली है फाइनल में जगह, लेकिन क्या अब टीम इंडिया भी दिखाएगी कमाल और फाइनल में दिखेगा इंडिया vs पाकिस्तान, जहां एक तरफ पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर कर रहे हैं सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जीत की दुआ लेकिन दूसरी तरफ एडिलेड में भारत और इंग्लैंड के मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने दिया है चौकाने वाला बयान, जो शायद भारत पाकिस्तान के फाइनल की उम्मीद लगाए बैठे फैन्स को रास नहीं आएगा.

जहां पाकिस्तान ने सिडनी में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया है वही अब सभी की नजरें एडिलेड में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल पर टिक गई है.. जहां पर करोड़ों क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की जीत की दुआएं कर रहे होंगे और यह भी उम्मीद करेंगे कि भारत इस मुकाबले को जीतकर 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान से फाइनल खेले, इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी आप भारत-पाकिस्तान के फाइनल देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं… पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते हैं अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारत इंग्लैंड फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया को अपना गुड लक देते हुए कहा, ” हम तो फाइनल में पहुंच गए हैं क्या इंडिया आप भी तैयार है.. मेरी दिली इच्छा है कि भारत फाइनल में पहुंचे और मेलबर्न में एक लाख लोग भारत-पाकिस्तान का मुकाबला एंजॉय करें..”

लेकिन दोस्तों शायद इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर इस मूड में बिल्कुल भी नहीं है. और उन्होंने जो बात कही है वह शायद अख्तर समेत भारत या पाकिस्तान के कई फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा.दरअसल jos butler ने दो टूक शब्दों में यह बिल्कुल स्पष्ट कर दिया है कि इंग्लैंड किसी भी सूरत में भारत को सेमीफाइनल में जीतने का मौका नहीं देने जा रहा है…और वह बिल्कुल भी इंडिया-पाकिस्तान का फाइनल देखने के मूड में नहीं है. इंग्लैंड के कप्तान में प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले एक बड़ा बयान देते हुए कहा “मैं नहीं चाहता हूं कि भारत पाकिस्तान फाइनल मुकाबला हो हम उनकी पार्टी को खराब करने की पूरी कोशिश करेंगे”.

इसके अलावा इंग्लैंड के कप्तान ने यह साफ कर दिया है कि उनकी टीम इस मुकाबले में इतनी आसानी से भारत को जीतने का मौका नहीं देगी और उनके मुताबिक 20 ओवर के क्रिकेट में वह किसी भी मैदान में औसतन होटल पर विश्वास नहीं रखते हैं बल्कि एक विनिंग टोटल लगाने की थ्योरी पर यकीन रखते हैं.

हालांकि ऑन पेपर भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमें बिल्कुल बराबरी की है और दूसरे सेमीफाइनल में रोहित ब्रिगेड को एक मुश्किल चुनौती से निपटने के लिए तैयार रहना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here