“संजू के नाम की तो चर्चा भी नहीं हुई”,बीसीसीआई के अधिकारी का बड़ा खुलासा

0
2140

जब हाल ही में खेले गए एशिया कप में जब टीम इंडिया का चयन किया गया था तब सबको ऐसा लगा कि भारतीय टीम में संजू सैमसंग भी चुने जाएंगे लेकिन बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने सबको हैरान करते हुए उन्हें टीम में जगह नहीं दी और टीम इंडिया एशिया कप से खाली हाथ वापस आ गई जहां टीम को श्रीलंका और पाकिस्तान में हराकर वापस घर भेज दिया. इसके बाद सबको ऐसा लगा कि संजू सैमसंग को T20 विश्व कप में जगह मिलेगी लेकिन चयनकर्तओं ने वहां पर भी संजू को नजरअंदाज किया यहां तक कि घरेलू श्रृंखलाओं में भी उन्हें मौका नहीं दिया गया और अब संजू को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है उसे जानने के लिए हमारे इस रिपोर्ट में अंत तक बने रहिएगा…

संजू की जगह पंत को मिला मौका

T20 विश्व कप में जब संजू सैमसन का नाम नहीं आया तब भारत में जितने भी संजू सैमसन को चाहने वाले थे सबका गुस्सा देखने लायक था सब ने बीसीसीआई पर जमकर अपना गुस्सा निकाला साथ ही साथ चयनकर्ताओं को भी आड़े हाथों लिया. यहां तक कि कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ भी अछूते नहीं रहे उन्हें भी प्रशंसकों ने काफी खरी-खोटी सुनाई संजू सैमसन का कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी,  लेकिन उनके ना चुने जाने पर प्रशंसकों में काफी रोष है. संजू की जगह चयनकर्ताओं ने दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को मौका दिया है एशिया कप में ऋषभ पंत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक. खराब प्रदर्शन की वजह से ऋषभ पंत भारतीय प्रशंसकों के निशाने पर आ गए हैं.

बीसीसीआई अधिकारी का बड़ा खुलासा

संजू सैमसन को लेकर बीसीसीआई अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है,“बोर्ड के सूत्रों ने पीटीआई से कहा संजू दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में खेलेंगे क्योंकि चयनकर्ता जिंबाब्वे दौरे के बाद निरंतरता बनाए रखना चाहेंगे इसके अलावा पंत को बाहर करने पर चर्चा नहीं हुई वह टीम के टॉप ऑर्डर में बाएं हाथ के एकमात्र बल्लेबाज है जब उनका बल्ला चलता है तो वह अपने दम पर टीम को मैच में जीत दिला सकते हैं”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here