Virat vs Babar: सचिन-विराट से भी महान बाबर, शोएब अख्तर का विवादित बयान हुआ वायरल

0
173

Virat vs Babar: क्रिकेट जगत में बाबर आजम vs विराट कोहली की डिबेट अक्सर सुर्खियों में रहती है. दोनों मुल्कों में फैंस का क्रेज विराट और बाबर के लिए देखते ही बनता है. हालांकि कोहली का करियर और उनका मुकाम विश्व क्रिकेट में बाबर से बड़ा है, लेकिन बीच-बीच में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स बड़बोलेपन में आकर बाबर-विराट की तुलना करते हुए ऐसे अजीबोगरीब बयान देते हैं जो सबको हैरान कर जाता है. इस बार रावलपिंडी एक्स्प्रेस और पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट-बाबर के डिबेट में एक सनसनीखेज बात कही है.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर अक्सर अपनी तीखी बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं, भारत और यहां के खिलाड़ियों को लेकर अख्तर कई बार अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, दरअसल अख्तर ने विराट कोहली और बाबर आज़म के बीच तुलना को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है.

रावलपिंडी एक्स्प्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर का कहना है कि बाबर आजम आने वाले समय में विराट कोहली को शतकों के मामले में पीछे छोड़ देंगे, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का ये अजीबोगरीब बयान काफी सुर्खियों में आ चुका है.

कोहली से कम नहीं है बाबर

बता दें एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान अख्तर ने कहा कि “कोहली अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन बाबर आज़म कम नहीं हैं, टी20 प्रारूप में बाबर आज़म फ़िलहाल अपने स्ट्राइक रेट पर काम कर रहे हैं, वह विराट कोहली से भी ज्यादा शतकीय पारियां इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने वाले हैं”. अख्तर का यह बयान कुछ हैरान करने वाला दिखता है.. हालांकि शोएब ने इस बीच विराट कोहली को भगवान भी कहा है.

गौरतलब है कि कई बार शोएब अख्तर यह भी कह चुके हैं कि कोहली को छोटे प्रारूप को अब छोड़ देना चाहिए. कोहली को ज्यादा ध्यान टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट पर ही देना चाहिए. इसके अलावा उनका यह भी कहना है कि कोहली अपने करियर के अंत तक सचिन तेंदुलकर के शतकों से आगे निकल जाएंगे और उनकी संख्या 110 होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here