सरेआम रोहित ने उड़ाया सूर्या का मजाक,वीडियो हुई वायरल,यहां देखें VIDEO

0
1460

रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव का खुलेआम उड़ाया मजाक.रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें सूर्यकुमार यादव का रोहित शर्मा जमकर मजाक उड़ा रहे हैं…

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इसी बीच मौज मस्ती के रूप में रोहित शर्मा ने एक वीडियो में सूर्य कुमार यादव की नकल उतारी है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

दरअसल मुंबई इंडियंस टीम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के सामने कहते हैं- की अब मैं उस खिलाड़ी का फोन पास कर रहा हूं जिसकी फोटो हर एयरपोर्ट के पोज के साथ होगी। उन्होंने वीडियो में कुछ कहा तो नहीं है लेकिन मजाक मजाक में उन्होंने सूर्यकुमार यादव की नकल निकाली है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एयरपोर्ट पर जिस तरीके से पोज देते हैं उसी तरह रोहित शर्मा ने भी पोज दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)


रोहित शर्मा ने अलग-अलग जगह पर नाम रखते हुए फोटो शूट सूर्यकुमार यादव की तरह करवाया। इस वीडियो में रोहित शर्मा के द्वारा सूर्यकुमार यादव की की गई नकल सूर्यकुमार यादव को भी काफी ज्यादा पसंद आई। सूर्यकुमार यादव रोहित शर्मा की इस हरकत पर काफी ज्यादा हंसने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारतीय टीम इस समय T20 वर्ल्ड कप 2022 खेल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here