सर्जरी करा धनश्री ने कहा “जल्द करुँगी वापसी” फिर चहल के कमेंट ने मचाई सनसनी

0
1860

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय स्पिनर बल्लेबाज यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की अभी घुटने की सर्जरी हुई है ।उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। पिछले दिनों में धनश्री वर्मा डांस करते हैं तो वह गिर गई थी । जिसके कारण उनको काफी चोट लग गई थी । उनका एक लिगामेंट भी टूट गया था। इस वजह से ही धनश्री वर्मा को सर्जरी करवानी पड़ी है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में और क्या-क्या बातें लिखी है आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट मे।

Cricketer Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree drops Chahal from her name; Cricketer shares cryptic post - Times of India

धनश्री वर्मा का बयान

धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी एक पोस्ट की है । जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ,”सर्जरी सफल हुई जीवन का हर झटका अच्छी वापसी के लिए एक सेटअप है। पहले की कंपैरिजन में अधिक मजबूती से वापस आना है। क्योंकि भगवान ने आपकी वापसी के लिए यही प्लान किया होता है । परफॉर्मेंस में सुधार होगा आप सभी की प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, लव यू”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

यूज़वेंद्र चहल का कमेंट

धनश्री वर्मा की इस पोस्ट पर इनके पति यूज़वेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है चहल ने लिखा है ,”जल्दी ठीक हो जाओ मेरी वाइफ” इसके अलावा यूज़वेंद्र चहल ने एक दिल वाली इमोजी भी अपनी कमेंट के साथ भेजी हुई है। जिससे यह दर्शाता है कि युजवेंद्र चहल के दिल में उनके लिए कितना प्यार है। इसके अलावा भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि,” जल्दी स्वस्थ होने के लिए मेरी दुआ” आपको बता दें यूज़वेंद्र चहल आओ सूर्यकुमार यादव अभी यूएई में एशिया कप खेल रहे हैं ।

In pics: Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma's vacation in Maldives is full  of happiness

दरअसल धन श्री वर्मा ने अपनी चोटिल होने की खबर 21 अगस्त को दी थी। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए बताया था कि वह डांस के दौरान गिर गई थी और उनके घुटने में गंभीर चोट लगी हुई है। उनका एक लिगामेंट भी टूट चुका है। फिर से डांस करने के लिए उनको अब सर्जरी की जरूरत पड़ेगी। सर्जरी के बाद उनको फिर से शुरू करने में काफी समय लग सकता है। वह फिलहाल काफी दर्द में है और बेड रेस्ट पर हैं। उनके लिए घर के अंदर इधर उधर टहलना भी काफी मुश्किल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here