स्टेडियम में बैठे फैन को सूर्या ने पकड़ा और ले गए चहल के पास,VIDEO में दिखिए SKY की दादागिरी

0
2127

सूर्या ने दिखाई दादागिरी। स्टैंड में बैठे दर्शक को घसीट कर ले गए बीच मैदान पर। फिर किया कुछ ऐसा देख दंग है पूरा क्रिकेट जगत।

भारत की युवा ब्रिगेड ने दूसरे टी-20 मैच में शान से 65 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) जीत के हीरो रहे ।उन्होंने महज 51 गेंदों पर 11 चौकों और 7 छक्कों की बदौलत 111 रनों की ऐतिहासिक शतकीय पारी खेली। उन्हें उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। इस मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने उन्हें अपने चैनल चहल टीवी में इंटरव्यू के लिए न्योता दिया।

इसका मजेदार वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है ।इसमें देखा जा सकता है कि पहले तो सूर्या चहल के सवालों का जवाब देते हैं लेकिन बाद में वो स्टेडियम में बैठे एक फैन को पकड़कर युजवेंद्र चहल के पास लेकर आते हैं । इतना ही नहीं वह इस लकी फैन को सवाल पूछने के लिए सिर्फ 5 सेकेंड का समय देते हैं। सूर्या की इस बर्ताव को देखकर हर कोई हैरान है। उस फैन की तो खुशी का ठिकाना नहीं था।

जब इस फैन को अपने हीरो से सवाल पूछने का मौका मिला तो उसने इस पर चौका मार दिया । इस फैन ने सूर्या से सवाल पूछा कि – ” सर सभी आपको मिस्टर 360 कहकर बुलाते हैं। आपकी कामयाबी के पीछे और आपके 360 अंदाज क्या राज़ है? ” इस सवाल का जवाब देते हुए सूर्या ने कहा – “दुनिया में सिर्फ एक ही 360 है, जिसके साथ चहल भी खेल चुके हैं। मैं हमेशा अपना खेल खेलने की कोशिश करता हूं और मैं अगला सूर्यकुमार यादव बनना चाहता हूं।”

सूर्य का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है ।इससे पहले भी सूर्या ने बताया था कि वह सिर्फ अपने खेल को इंजॉय करते हैं ,और दुनिया में केवल एक ही मिस्टर360 है । इसी के साथ सूर्या ने यह भी कहा कि उन्होंने ऐसी हरकत है पहले कभी नहीं की है और शायद ऐसा हमें दोबारा देखने को भी ना मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here