सड़कों पर घूमती दिखीं खूबसूरत सारा,क्या गिल से मिलने जा रही हैं?वीडियो में देखें सच्चाई

0
2030

रोड साइड पर सपोर्ट भी सारा तेंदुलकर की झलक फैंस इन की एक झलक पाने के लिए वहीं पर पहुंच गए। इसके बाद सारा तेंदुलकर का क्या रिएक्शन रहा। यह सब जानने के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट में बने रहिएगा। आइए जानते हैं सारा तेंदुलकर के रिएक्शन के बारे में

Watch: Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulkar melts internet with her  simplicity, check out | IWMBuzz

सचिन तेंदुलकर की लड़की सारा तेंदुलकर बेहद ही खूबसूरत है और यह अक्सर अपनी खूबसूरत खूबसूरत फोटो जो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिसके फैंस दीवाने हैं। इसलिए इनकी एक झलक पाने के लिए फैंस कहीं पर भी पहुंच जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ, जब रोड साइड पर सचिन तेंदुलकर की लड़की सारा तेंदुलकर देखी गई। तभी मीडिया और इनके फैंस वहां पर चले आए और इन को रुकने के लिए कहा। लेकिन सारा तेंदुलकर वहां पर नहीं रुकी वह अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ अपनी कार में बैठ कर चली गई।

क्या है सारा तेंदुलकर और और शुभ्मन गिल के बीच

आपको बता दें सारा तेंदुलकर खबरों में सुर्खियां बटोर थी रहती हैं। अभी हाल ही में सारा तेंदुलकर और सचिन तेंदुलकर का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है आपको बता दें दरअसल शुभ्मन गिल के 22वें जन्मदिन पर सारा तेंदुलकर ने इन को कांग्रेचुलेशन कहा था। जिस पर शुभ्मन गिल ने इनको दिल वाली इमोजी भेज कर थैंक यू कहा था। जब से ही इन दोनों का नाम आपस में जोड़ा जा रहा है। कुछ खबरें यह भी कहती हैं, कि इन दोनों के बीच लव अफेयर चल रहा है। तो वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है, कि यह मात्र अफवाह है। अभी इन दोनों की तरफ से इस बात पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here