हार्दिक पंड्या के नए वर्जन पर मुंबई करेगी नोटों की बरसात,’गेंद भी लहराता है,छक्के भी लगाता है’,देखें VIDEO

0
2126

मुंबई इंडियंस की निगाहों पर हार्दिक पांड्या 2.0 “लहराएगा गेंद घुमाएगा बल्ला” आखिरकार कौन है यह खिलाड़ी जिसका वीडियो जमकर जमकर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं.

भारतीय टीम को इस समय 3डी प्लेयर की तलाश है. इसके पीछे का कारण भारतीय टीम की वर्ल्ड कप में नाकामी है. क्योंकि भारतीय टीम ऑलराउंडर खिलाड़ी पर काफी ज्यादा विश्वास रखती है लेकिन भारतीय सरजमीं पर तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बल्लेबाज ज्यादा नहीं है. वर्ल्ड कप की चैंपियन इंग्लैंड की टीम भी ऑलराउंडर के दम पर वर्ल्ड कप जीत पाई है. भारत को ऑलराउंडर खिलाड़ियों की जरूरत तो है ही साथ ही साथ आईपीएल में प्रत्येक टीम को भी जरूरत है.

उन्हीं में से एक मुंबई इंडियंस की टीम है. मुंबई इंडियंस की टीम में एक समय काफी बड़े दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हुआ करते थे. लेकिन पहले उन्होंने कुणाल पांड्या और फिर इसके बाद हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया. इस साल 2023 की नीलामी से पहले उन्होंने केरन पोलार्ड जैसे घातक खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया. जिसके बाद केरन पोलार्ड ने संयास भी ले लिया है. अब उनके जैसे दिग्गज खिलाड़ी तो अब नहीं मिलेंगे लेकिन अब युवा खिलाड़ियों पर भरोसा मुंबई जताना चाहेगी.

इसी क्रम में मुंबई की टीम को एक खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के जैसा मिल गया है. दरअसल नीलामी के आने से पहले ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कश्मीर का ऑलराउंडर अपने करिश्मे से सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.

कश्मीर का खिलाड़ी नासिर लोन भविष्य में हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी बन सकते हैं. नासिर लोन के वीडियो को शेयर किया गया जिसमें वह रफ्तार और स्विंग की गेंद के दम पर विकेट चटका रहे हैं. तो वहीं लंबे लंबे छक्के भी लगा रहे हैं. इसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं. अब ऐसा लग रहा है कि हार्दिक पांड्या जैसा ऑलराउंडर मुंबई इंडियंस के अलावा भारत को जल्द मिलेगा. क्योंकि धीरे-धीरे कश्मीर से खिलाड़ी आने लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here