हार से इतने टूट गए थे रोहित की ड्रेसिंग रूम में संभालना हुआ मुश्किल,रोहित शर्मा को ऐसे नहीं देखा होगा आपने

0
2123

सेमीफाइनल में मिली करारी हार तो बुरी तरह से टूट गए कप्तान रोहित। बीच मैदान में ही निकल गए थे आंसू। ड्रेसिंग रूम में उन्हें संभालना हो गया था मुश्किल।इंग्लैंड ने तोड़ा करोड़ों भारतीयों का सपना।

इंग्लैंड ने दी शर्मनाक शिकस्त

पहली बार आईसीसी इवेंट में कप्तानी कर रहे रोहित (Rohit Sharma) को सेमीफाइनल में करारी शिकस्त झेलने को मिली। एडिलेड ओवल मैदान पर टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 168 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों पर 63 जबकि विराट ने 40 गेंदों पर 50 रनों का योगदान दिया। चेस करने उतरी इंग्लैंड ने भारतीय गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। इंग्लैंड ने बिना विकेट खोए 16 ओवर्स में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान जोस बटलर 80 और एलेक्स हेल्स 86 रन बनाकर नाबाद लौटे ।इसी के चलते भारत का विश्व कप सफर यहीं पर समाप्त हुआ ।

हार बर्दाश्त नहीं कर पाए कप्तान

जैसे ही इंग्लैंड ने लक्ष्य हासिल किया वैसे ही कप्तान रोहित बुरी तरह से टूट गए ।वह उस दौरान स्टैंड में मौजूद थे ,जहां उनके चेहरे पर निराशा थी।रोहित की आंखों में आंसू भरे फोटो पर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए । एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ड्रेसिंग रूम में भी रोहित बुरी तरह टूट गए थे। उनकी हालत को देखकर साथी खिलाड़ियों को उन्हें संभालना पड़ा ।साथी क्रिकेटरों ने यहां तक कहा कि रोहित को इस तरह टूटा हुआ आज तक नहीं देखा था । कैमरे में भी दिखाया गया था कि हेड कोच राहुल द्रविड रोहित को संभालने उनके पास आए थे।

2019 विश्वकप सेमीफाइनल में भी रो पड़े थे रोहित

ऐसा पहली बार नहीं था जब भारत की शिकस्त ने हिटमैन के आंसू निकलवाए हो।2019 विश्व कप में रोहित ने 5 शतक जड़े थे।वह अपने दम पर भारतीय टीम को सेमीफाइनल ले गए थे।पर वहां भी भारत को केवल निराशा हाथ लगी ।जब सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को बाहर किया तब भी रोहित शर्मा रोते हुए देखे गए थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here