“हैलो विधायक जी”,पत्नी की जीत पर भावुक हुए जडेजा,ट्ववीट कर जीता चाहने वालों का दिल

0
396

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबाबा ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत। रवींद्र जडेजा (Rivaba Jadeja) ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पत्नी रीवाबा को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने चुनाव प्रचार में जमकर हिस्सा लिया और रोड शो भी किए।अपनी पत्नी को जीत की बधाई देते हुए भी उन्होंने अपना जमकर प्यार लुटाया है।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। एशिया कप यानी सितंबर में उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद से वह चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हैं।उन्हें पहले बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन फिट नहीं होने की वजह से उन्हें बाहर किया गया। जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल हैं। हालांकि, इसके बावजूद जडेजा ने पत्नी को चुनाव प्रचार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।उन्होंने अपनी पत्नी का सहयोग करने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया।

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। रवींद्र जडेजा की पत्नी रिबाबा (Rivaba Jadeja) ने जामनगर नॉर्थ सीट से जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी आम आदमी पार्टी के करशनभाई को 50 हजार वोट से भी ज्यादा के अंतर से हराया। रीवाबा को कुल 88,835 वोट मिले, वहीं, आप उम्मीदवार को 35,265 वोट मिले। रीवाबा ने अपने पहले ही प्रयास में ऐतिहासिक जीत हासिल की।इस जीत से जडेजा बेहद खुश नजर आए और उन्होंने रीवाबा को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

जडेजा ने इस ट्वीट में रीवाबा को बधाई देने के साथ-साथ जामनगर की जनता का आभार व्यक्त किया है।हालांकि उन्होंने गुजराती भाषा में लोगों का आभार व्यक्त किया।

जडेजा ने ट्वीट में लिखा- ” हैलो विधायक जी। आप इस जीत की सच्ची हकदार हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशापुरा माता से विनती है कि जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here