2023 के IPL में नजर आएँगे ऋषभ पंत,पोंटिंग ने फैंस को दी GOOD NEWS

0
1322

ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई राहत की खबर।आई पी एल 2023 में वापसी कर सकते हैं ऋषभ पंत।दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने की है बड़ी भविष्यवाणी।

भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार होने वाले ऋषभ पंत लगभग 1 साल के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हो चुके हैं,ऐसा लोगों का मानना है।पंत का एक्सीडेंट क्रिकेट फैंस के लिए बहुत बड़ा सदमा था।राहत की बात यह है कि ऋषभ पंत बहुत तेजी से रिकवर कर रहे हैं।इसी को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग होने ऋषभ पंत की वापसी को लेकर एक बहुत बड़ा ऐलान किया है।

यह बात ऑफिशियल रूप से निश्चित मानी जा रही है कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई पी एल 2023 में क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।ऐसे में उनके विकल्प खोजने की बात हो रही है।इसी बीच कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि अगर वो शारीरिक रूप से खेलने के लिए फिट नहीं हैं तो ठीक है लेकिन वो चाहते हैं कि ऋषभ पंत आईपीएल 2023 के दौरान डगआउट में उनके बगल में बैठे। ऐसे में आपको पंत आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में दिख सकते हैं।

आईसीसी रिव्यू पर बातचीत के दौरान पोंटिंग ने कहा -“आप पंत जैसे खिलाड़ियों की जगह नहीं ले सकते ये बात साफ है। ऐसे खिलाड़ी पेड़ों पर नहीं उगते हैं,यह बेहद खास होते है। हमें उनकी रिप्लेसमेंट के बारे में देखना होगा और हम पहले से ही इस बारे में देख रहे हैं। टीम में एक विकेटकीपर-बल्लेबाज की जगह है और खोज जारी है।”

इसके बाद भी बात करते हुए पोंटिंग ने कहा – “अगर वो वास्तव में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है, तो भी हम उसे अपने आसपास रखना पसंद करेंगे। वो हमारे ग्रुप के लीडर है , कप्तान होने के नाते और उसका रवैया , उसकी प्यारी सी हंसी है जो हम सभी अपने आसपास चाहते हैं।अगर वो सच में ट्रैवल करने और टीम के आसपास रहने में सक्षम है, तो मैं चाहता हूं कि वो सप्ताह के हर दिन मेरे पास डगआउट में बैठे। मैं निश्चित रूप से सुनिश्चित कर रहा हूं, मार्च के मध्य में जब हम आएंगे दिल्ली में एक साथ और हमारे शिविर शुरू करेंगे, तो अगर वो वहां रहने में सक्षम है, तो मैं उसे पूरे समय वहां चाहता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here