233 के स्ट्राइक रेट से अर्जुन ने मचाया बल्ले से ग़दर,गेंद से भी चटकाए विकेट,जल्द मिलेगा टीम इंडिया में मौका

0
1744

अर्जुन ने गेंद के बाद बल्ले से दिखाया जौहर। तूफानी चौके छक्के लगा किया सभी का ध्यान आकर्षित ।विजय हजारे ट्रॉफी में मचा रहे हैं तूफान ।बहुत जल्द हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री।

विजय हजारे ट्रॉफी में गोवा के लिए खेलते हुए अर्जुन ने 10 नंबर पर बल्लेबाजी की ।जहां उन्होंने चौके छक्कों से दिल करते हुए सभी को हैरान कर दिया । आज के मुकाबले में हरियाणा के खिलाफ उन्होंने दसवें नंबर पर आकर 6 गेंदों में 14 रन बनाकर ये दिखा दिया कि टीम को जब भी जरूरत होगी वो बल्लेबाजी में भी अपना हुनर दिखा सकते हैं। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 6 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 14 रन बनाने के साथ 1 विकेट भी चटकाया।

अर्जुन ने हरियाणा के खिलाफ खेलते हुए 4 ओवर में 5.5 की इकोनामी से 1 विकेट अपने नाम किया ।हालांकि बारिश की वजह से यह मुकाबला टाई घोषित किया गया ।विजय हजारे ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी घातक तेज गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया है। अबतक उन्होंने इस टूर्नामेंट के 7 मुकाबलों में 8 विकेट चटकाने के साथ 25 रन भी बना चुके हैं। वे 2023 आईपीएल में मुंबई के लिए खेलते दिखने वाले हैं ।

अर्जुन का लिस्ट A करियर भी लाजवाब रहा है । उन्होंने 9 मैचों में 6.60 की इकोनॉमी रेट से 12 विकेट चटका चुके हैं, जिसमें एक बार उनके नाम 4 विकेट भी शामिल है। अर्जुन तेंदुलकर के इस प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद किया जा रहा है कि एक तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के तौर पर टीम इंडिया में उनकी जल्द एंट्री हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here