6,6,6,6,6 BCCI करता रहे IGNORE सरफराज को फर्क नहीं पड़ता,फिर मचाया ग़दर 15 गेंदों में ठोंक दिए 70 रन

0
2195

बीसीसीआई जिसे इंडियन टीम में जगह नहीं दे रही है, उसी सरफराज खान (SARFARAZ KHAN) ने बल्ले से एकबार फिर अपने जौहर दिखाए हैं. 25 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में तहलका मचा दिया है. मुंबई के लिए खेलते हुए रेल्वेज के खिलाफ सरफराज खान ने 94 गेंदों में 117 की शानदार पारी खेली और चयनकर्ताओं समेत इंडियन टीम मैनेजमेंट को मुँहतोड़ जवाब दिया है.

रेल्वेज के खिलाफ सरफराज ने 124 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए, इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 5 दमदार छक्के लगाए. 117 में से इस खिलाड़ी ने केवल 15 गेंदों में ही चौकों छक्कों की बौछार करते हुए 70 रन जड़ दिए.

विजय हजारे ट्रॉफी के इस मुकाबले में रेलवेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 338 का विशाल लक्ष्य दिया. लेकिन अकेले सरफराज खान के शतकीय पारी के दम पर मुंबई ने इस बड़े लक्ष्य को भी मामूली बना दिया और 9 गेंद बाकी रहते ही एक बड़ी जीत हासिल कर ली. सरफराज खान के अलावा कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी अपना प्रभाव छोड़ा, 82 गेंदों में कप्तान ने 85 रनों की कप्तानी पारी खेली इसके अलावा सलामी बल्लेबाज और शानदार फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ का कमाल रेलवेज के खिलाफ भी जारी रहा.

स्टार बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने भी 51 रन बनाए, हालांकि इससे पहले कि शॉ इस पारी को बड़ा बना पाते, कर्ण शर्मा ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. बता दें कि सरफराज खान और पृथ्वी शॉ इन दोनों ही खिलाड़ियों को इंडियन सेलेक्टर्स अच्छा प्रदर्शन के बावजूद इंडियन स्क्वाड में मौका नहीं दे रहे हैं. पर अपने प्रदर्शन से टीम में दस्तक देने के लिए दोनों ही बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं.

रणजी में भी दिखाया था कमाल

भारत का घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में इस साल सरफराज खान का बोलबाला रहा था. इस टूर्नामेंट के 6 मुकाबलों में सरफराज खान ने 982 रन बनाए थे. हालांकि बार-बार लगातार रनों का अंबार लगाने के बावजूद सरफराज खान के हाथ निराशा लगी है बीसीसीआई और चयनकर्ताओं ने अब तक इस खिलाड़ी के साथ न्याय नहीं किया है और हर बार उनकी अनदेखी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here