6,6,6,6,6,6 ईशान किशन का एक और धमाका केवल 17 गेंदों में ठोंके 80 रन,तूफानी शतक जड़ मचाई तबाही

0
3048

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में दोहरा शतक ठोक कर सनसनी मचाने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) का एकबार फिर आया है तूफान. व्हाइट बॉल से धमाका करने के बाद अब रेड बॉल क्रिकेट में भी अपने बल्ले के धुन पर गेंदबाजों को नचा रहे हैं ईशान दमदार किशन.जिसके चलते अब बहुत जल्द खुल सकते हैं ईशान के लिए टेस्ट टीम के दरवाजे. तो आखिर कब और कहां ईशान किशन ने खेली है एक और ताबड़तोड़ पारी इस रिपोर्ट में हम देंगे आपको पूरी जानकारी.

कुछ दिनों पहले बांग्लादेश के दौरे पर वनडे क्रिकेट में ईशान किशन ने ताबड़तोड़ दोहरा शतक ठोक कर इतिहास रच दिया था. चटगांव में ताबड़तोड़ किशन ने अपने धमाकेदार अंदाज में एक तूफानी दोहरा शतक ठोक कर एक साथ कई रिकॉर्ड ध्वस्त किया था. इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बने थे किशन और एक खौफनाक अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए थे. और अब उसी फॉर्म को बरकरार रखते हुए इशान किशन ने ग्राउंड पर एक बार फिर धमाका किया है.

बता दे इन दिनों भारत में रणजी ट्रॉफी का सीजन शुरू है जहां 5 डे क्रिकेट में ईशान किशन ने झारखंड से खेलते हुए एक ताबड़तोड़ पारी खेल दी है.. गुरुवार को केरल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में ईशान किशन ने अपने अंदाज में चौकों और छक्कों की बारिश करते हुए शतक जड़ा है. मुकाबले में छठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए पहुंचे शानदार किशन ने बांग्लादेश में दिखाए गए फॉर्म को भारत में भी बरकरार रखा है.

जहां उन्होंने अपनी पारी में अब तक 8 छक्के ठोक दिए.बता दें ईशान किशन ने अपनी पारी में कुल 195 गेंदे खेलीं और 132 रन बनाए,जिसमे उन्होंने 8 छक्के और 9 चौके लगाए,और फिर से बेहद ही खौफनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं. ऐसे में वनडे के बाद अब टेस्ट फॉर्मेट में भी अपना जौहर दिखाने के बाद ईशान किशन ने टीम मैनेजमेंट का ध्यान अपनी तरफ जरूर खींच लिया होगा, और अब आने वाले दिनों में इस होनहार खिलाड़ी को टेस्ट फॉर्मेट के लिए भी चुना जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here