6,6,6,6,6,6 ईशान किशन ने शतक ठोंक मचाई तबाही,केवल 12 गेंदों में ही ठोंक दिए 62 रन

0
2106

इधर हर कोई T20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बड़े मुकाबले का इंतजार कर रहा है वहीं पर आज भारत के दो युवा बल्लेबाज ईशान किशन और संजू Samson ने अपनी तूफानी पारी से अलग ही tahalka मचा दिया है… और अपने विस्फोटक अंदाज से सुर्खियां बटोर ली है… तो आखिर in दो युवा सितारों ने कैसे मचाया भारतीय क्रिकेट में गदर और कहां आया इनका तूफान यह सब जानने के लिए देखिए हमारी ये रिपोर्ट..

फिलहाल भारत में घरेलु सीजन की शुरुआत हो चुकी है और यहां कि घरेलू टी20 टूर्नामेंट सय्यद मुस्ताक अली ट्रॉफी में हर दिन कोई ना कोई युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में लगा है इसी कड़ी में गुरुवार को भारत के दो युवा होनहार बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan kishan) और संजू सैमसन ने ऐसी पारी खेल दी कि हर कोई उनकी तूफानी बल्लेबाजी का मुरीद बन गया है..

जहां आपको बता दें इन दोनों विकेटकीपर बल्लेबाजों ने अपनी-अपनी स्टेट टीम के लिए विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए विरोधी गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा कर रख दिए.. एक ने अर्धशतक ठोका तो दूसरे ने एक कदम आगे बढ़कर शतक ही जड़ दिया… दरअसल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के एलिट ग्रुप सी में गुरुवार को केरला और जम्मू कश्मीर के बीच मुकाबला खेला गया जहां पर केरला के कप्तान संजू सैमसन ने 6 चौके और 1 छक्का जड़ा.. और धमाकेदार अंदाज में 61 रन बना डाले.. उनके इस शानदार पारी के बदौलत केरल ने 184 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया.. और इसके जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और मात्र 122 रनों पर ढेर हो गई.

इधर झारखंड के लाल इशान किशन ने अलग ही माहौल बना दिया.. बतौर ओपनर आते हुए बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने केवल 64 गेंदों में 5 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के ठोक दिए… और 160 की खतरनाक स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ 102 रन जड़ दिए.. उनके विस्फोटक अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया और झारखंड की टीम भी 188 रनों के बड़े टोटल तक पहुंचने में कामयाब रही.

हल्के दोस्तों आपको बता दें इन दोनों ही बल्लेबाजों को ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दरकिनार किया गया था, लेकिन अब ईशान और संजू की पारी ने मिलकर चयनकर्ताओं के फैसले का मुँहतोड़ जवाब देने का काम जरूर किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here