विराट के शतक पर उनके दोस्त डिविलियर्स ने दिया ये खाश तोहफा

0
1788

एशिया कप में भारत का सफर तो निराशाजनक अंदाज में खत्म हो गया लेकिन जाते जाते भारतीय fans को एक ऐसा सौगात दे गया जिसने टीम इंडिया के बाहर होने के ग़म को थोड़ी देर के लिए कम जरुर कर दिया है… Virat kohli जिन्होंने क्रिकेट से लगभग एक डेढ़ महीने का ब्रेक लिया था उन्होंने इस ब्रेक के बाद ऐसी वापसी की कि पूरा हिंदुस्तान एक बार फिर विराट के गुणगान करते नहीं थक रहा है इस टूर्नामेंट में विराट कुछ खास करने जा रहे हैं इसकी झलक तो पहले कुछ मुकाबलों में ही देखने को मिल गई थी लेकिन असली मजा तो तब आया जब अफगानिस्तान के खिलाफ आखरी ग्रुप मुकाबले में विराट कोहली के बल्ले से 1021 दिन के बाद एक यादगार शतक निकला और द रन मशीन कोहली ने आखिरकार अपने शतकों के सूखे को खत्म करते हुए अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 71 वां शतक लगाकर fans का दिल जीत लिया….

India's Virat Kohli celebrates after scoring a century during the Asia Cup Twenty20 international cricket Super Four match between Afghanistan and...

8 सितंबर 2022 की तारीख भारतीय क्रिकेट में इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है इस दिन टीम इंडिया के सबसे बड़े बल्लेबाज विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने T20 करियर का पहला और अंतरराष्ट्रीय करियर का 71 वां शतक लगाकर कई लोगों का दिन बना दिया.. विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में शतकीय पारी खेली.. दुबई स्टेडियम में विराट का तूफान आया और उन्होंने 61 गेंदों में 12 चौके और 6 छक्कों की मदद से 122 रनों की धुआंधार पारी खेलकर अफगानिस्तान गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख दी.. दोस्तों कल से पहले तक शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी कि विराट अपने शतकों का सूखा टी-20 फॉर्मेट में लगाने में कामयाब होंगे लेकिन इस खिलाड़ी ने खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में शतक लगाकर अब तीनों ही फॉर्मेट में शतक लगाने का करिश्मा भी कर दिखाया है और उन सभी आलोचकों के मुंह पर तमाचा मारा है जिन्होंने कभी विराट को T20 टीम से बाहर करने की सलाह दी थी..

विराट कोहली द्वारा खेली गई है इस ऐतिहासिक पारी के बाद सोशल मीडिया पर तमाम क्रिकेटर क्रिकेट फैंस और कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिले हैं इसी बीच उनके आरसीबी के पूर्व साथी एबी डिविलियर्स ने भी विराट कोहली को congratulate करते हुए एक बड़ी बात कही है दरअसल एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि कल जब मैंने उनसे बात की थी तो मुझे लग गया था कि कुछ जरूर पक रहा है.. तुमने काफी अच्छा खेला मेरे दोस्त तुम्हें इस तरह देखना देखना आंखों को सुकून देने जैसा है..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17)


इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके उनको उपहार दिया।जहाँ उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने सोचा ये मेमोरी मई शेयर करूं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here