आलराऊंडर कहलाने पर भड़क गए अक्षर,मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया चौकाने वाला बयान

0
1610

भारत और वेस्टइंडीज की टीम के बीच पांच मुकाबलों की T20 सीरीज का पांचवा T20 मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला फ्लोरिडा के वॉर्नर पार्क स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में अक्षर पटेल की शानदार गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम ने 88 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने इस श्रंखला को भी 4-1 से अपने नाम कर लिया है।

Image

 

अक्षर पटेल ने इस मुकाबले में भारतीय टीम के लिए 3 बड़े विकेट लिए, जिसके चलते इनको प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिलने के बाद अक्षर पटेल ने क्या कहा आगे हम आपको इस पोस्ट में बताते हैं-

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद उन्होंने कहा कि, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इसके बाद भारतीय ऑफ स्पिनर अक्षर पटेल ने बताया है, कि यह पिच गेंदबाजी के लिए काफी अच्छी है। मैं इस पिच पर तरह तरह की गेंदबाजी करके देख रहा था कि कहीं ना कहीं तो मुझे सफलता मिलेगी। और मुझे इस पिच से काफी सहायता मिली पिच पर तरह-तरह की गेंदबाजी करने से ही मुझे इसमें विकेट मिली है।

इसके बाद अक्षर पटेल ने बताया है, कि इस मुकाबले में मेरा ध्यान अपनी गेंदबाजी पर और चीजों को सरल करने पर था इस पिच के सरफेस से मेरे लिए विकेट लेना काफी आसान हो गया था। उन्होंने बताया कि वनडे और टी-20 दोनों ही सीरीज में एक जैसी ही थी।

अक्षर पटेल ने इस सीरीज में अपने बल्ले से भी अच्छा खासा प्रदर्शन किया इसके बाद अब अक्षर पटेल के ऑलराउंडर कहे जाने पर भी इन्होंने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने बताया है, कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मुझे ऑलराउंडर कह रहे हैं। या स्पिनर गेंदबाज कह रहे हैं। मैं गेंद और बल्ले के साथ अच्छा करता रहूंगा। अगर मैं बोलिंग अच्छे प्रकार से करूंगा तो बॉलिंग ऑल राउंडर बन जाऊंगा। अगर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करूंगा तो फिर बैटिंग ऑल राउंडर बन जाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here