BIG BREAKING : RCB फैंस को लगा तगड़ा झटका,IPL 2023 के मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली,सामने आई बड़ी वजह

0
1243

एक बार फिर सपना ही रह जाएगा आरसीबी फैंस का ट्रॉफी जीतने का सपना। सबसे बड़े सुपरस्टार विराट कोहली मिस करने जा रहे हैं आई पी एल 2023। बेंगलुरु के लिए आई दिल तोड़ने वाली खबर।

भारत के त्योहार आई पी एल 2023 का बिगुल बचने के लिए तैयार है। क्रिकेट के महाकुम्भ की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। करोड़ों की संख्या में भारत और देश-विदेश से क्रिकेट फैंस एक बार फिर अपनी पसंदीदा फ्रेंचाईजी और चहेते खिलाड़ियो को सपोर्ट करने की तैयारी में है। लेकिनइसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को बहुत बड़ा झटका लगा है। ऐसी खबरें सामने आई है कि विराट कोहली आईपीएल 2023 को मिस करने जा रहे हैं।

विराट के बिना अधूरी है बेंगलुरु

विराट कोहली वह खिलाड़ी है जिसके लिए ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने बेंगलुरु को फेमस किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस की बड़ी तादाद का झुकाव सिर्फ और सिर्फ विराट की ही ओर है। ऐसे में अगर कोहली आईपीएल में नहीं खेलते हैं तो यह उनके फैंस के लिए दिल टूट जाने वाला लम्हा हो सकता है। लेकिन यह बात अब सच होती हुई नजर आ रही है। क्योंकि बीसीसीआई की ओर से एक फरमान जारी किया गया है जिसके तहत भारत के स्टार खिलाड़ियों को आईपीएल के कुछ मैच मिस करने पड़ेंगे।

इस वजह से आईपीएल नहीं खेलेंगे कोहली

दरअसल भारत के लिए यह साल बेहद महत्वपूर्ण है। क्रिकेट का महाकुंभ वनडे विश्वकप बेहद करीब है। बीसीसीआई वनडे विश्वकप के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों और मैनेजमेंट के साथ कोई भी लापरवाही बरतना नहीं चाहती है।इसके लिए बीसीसीआई की ओर से सभी आईपीएल फ्रेंचाईजियों के साथ मिलकर खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन की जिम्मेदारी उठाई गई है।

आईपीएल में ज्यादा मैच खेलने के कारण खिलाड़ियों के चोटिल होने की संभावना को बीसीसीआई कम से कम कर देना चाहती है। ऐसे में संभावना है कि विराट आईपीएल 2023 में सभी मैच खेलते हुए नजर नहीं आए। निश्चित रूप से यह आरसीबी के लिए बड़ा झटका होने वाला है क्योंकि विराट ने 223 मुकाबलों में अबतक 6624 रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here