SL VS AFG : लाइव मैच में हुई भयंकर लड़ाई राशिद खान को मारने पहुंचे गुणातिलका

0
1507

अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीम के बीच खेले जा रहे मैच में बड़ी राशिद खान और गुण अफ्रीका के बीच गर्मा गर्मी। कैसे भानुका राजपक्षे और अंपायर ने आकर कराया छूट छूटाव कराया आखिरकार क्यों राशिद खान पर भड़क गए। श्रीलंका के बल्लेबाज गुनातिलका और क्यों हुई इनके बीच गर्मा गर्मी? आइए जानते हैं…

Chamika Karunaratne is congratulated by Wanindu Hasaranga de Silva after winning the DP World Asia Cup match between Afghanistan and Sri Lanka at...

श्रीलंका की टीम में पाकिस्तान की टीम के द्वारा दिए गए 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी थी। तब यह बात उस समय की है जब 17 वा ओवर डालने के लिए गेंदबाज राशिद खान को बुलाया गया था । जैसे ही राशिद खान ने अपनी पहली गेंद डाली तो इस पर श्रीलंकाई बल्लेबाज गुनातिलका ने रिवर्स स्वीप से एक चौका लगा दिया। इस चौके के बाद बल्लेबाज गुनातिलका को ऐसा लगा कि राशिद खान उनको कुछ अपशब्द कह रहे है। इसी पर वह अफगानिस्तानी गेंदबाज राशिद खान पर भड़क गए। उधर से गुनातिलका राशिद खान की तरफ गुस्से में आगे बढ़ने लगे, तो वही राशिद खान भी आधे पिच पर पहुंच गए थे।

 

 

तभी इन दोनों के बीच गर्मा गर्मी बढ़ गई। तो उधर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े खिलाड़ी भानुका राजपक्षे को बिच बचाव में आना पड़ा।

यह मामला इतना बढ़ गया था की। बिच बचाव में एंपायर को वहां आना पड़ा।

फिर अंपायर ने इस मामले को शांत करा दिया। इस ओवर की चौथी गेंद पर ही राशिद खान ने बल्लेबाज गुनातिलका को क्लीन बोल्ड कर कर मुंह तोड़ जवाब दे दिया था। फिर गुनातिलका ने राशिद खान से माफी भी मांगी।

हालांकि गुनातिलका के आउट हो जाने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए हंसरंगा ने खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को इस मुकाबले में 4 विकेट से जीता दिया। लेकिन फिर भी अफगानिस्तान की टीम ने इस मुकाबले में काफी संघर्ष किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here