कार्तिक की पत्नी दीपिका ने दिया हार्दिक को ऑफर कहा “हमारे प्राइवेट पूल में आपका स्वागत है”

0
1552

दरअसल भारत और वेस्टइंडीज की टीम के बीच दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर प्रदर्शन तो किया ही वही जमकर एंजॉय भी किया। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी बीवी के साथ पहुंचे थे।

Dipika Pallikal's 'private pool' is out of this world, even Hardik Pandya wants to know where it is | Sports News,The Indian Express

जो खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी पत्नी के साथ गए थे। उनमें से एक खिलाड़ी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी थे । दिनेश कार्थिक भी अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल को लेकर वेस्टइंडीज गए हुए थे।जहां पर उन्होंने दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर जमकर एंजॉय किया। उन्होंने ऐसे ही एक पल की तस्वीर खींच कर अपने सोशल मीडिया के हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की। उस तस्वीर में दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता एक तालाब में दिखाई दे रही था।
फिर इसके बाद क्या था इस पर एक के बाद एक करके कमेंट आने शुरू हो गए और यह पोस्ट वायरल हो गई। तो वहीं क्रिकेट के स्टार ऑलराउंडर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने भी इस पर कमेंट की है। आगे हम आपको बताते हैं कि हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट पर क्या कमेंट की है।

दरअसल दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था। पति के साथ यात्रा करना, कठिन काम हो सकता है। हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट को देखकर दीपिका पल्लीकल को रिप्लाई करते हुए लिखा है, यह पूल कहां पर है,


इस पर दीपिका पल्लीकल ने हार्दिक पांड्या को जवाब देते हुए लिखा है, हमारे विला में एक प्राइवेट पूल है। आप वहां आइए आपको नींबू पानी भी मिलेगा।

इस पर हार्दिक पांड्या ने फिर से जवाब देते हुए लिखा है, हा हा आपने पहले कभी बताया नहीं, हम इसके लिए इंतजार करेंगे नींबू पानी और चाट मसाला के लिए मैं आ रहा हूं।

दीपिका पल्लीकल दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी है जिससे इन्होंने 2013 में शादी की थी। इससे पहले दिनेश कार्तिक ने निकिता बंजारन से 2007 में शादी की थी। लेकिन आपसी मतभेद और निकिता का मुरली विजय के साथ अफेयर हो जाने के कारण यह दोनों 2012 में एक दूसरे से तलाक देकर अलग हो गए थे। फिर दिनेश कार्तिक ने सन 2013 में दीपिका पल्लीकल से शादी की। अब यह दोनों अपनी लाइफ को बड़े ही एंजॉय से जी रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here