IND VS BAN : रातों-रात BCCI ने लिया बड़ा फैसला,तीसरे वनडे के लिए इस धाकड़ खिलाड़ी को किया शामिल

0
75

चोटिल रोहित की जगह कलाई के जादूगर को मिला आखिरी वनडे में मौका।इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 हैट्रिक लेकर बना है सबसे बड़ा गेंदबाज।अकेले दम पर ध्वस्त कर सकता है बांग्लादेश का बल्लेबाजी क्रम।

तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से सीरीज गंवा चुकी है I 10 दिसंबर को चटग्राम में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। ये मैच जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा।इस मैच से पहले बीसीसीआई ने एक बड़ा बदलाव किया है।आखिरी वनडे के लिए एक जादुई गेंदबाज को टीम में शामिल किया है।

इस खिलाड़ी को मिली है टीम में जगह

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी मैच के लिए बीसीसीआई ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को इंडियन स्क्वॉड में शामिल किया है। रोहित शर्मा को दूसरे वनडे मैच में गंभीर चोट लगी थी और वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं , जिसके चलते बीसीसीआई ने ये बड़ा फैसला लिया है।कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था।वह इंडिया A की टीम में शामिल थे।

रोहित के साथ यह खिलाड़ी हुए आखिरी वनडे से हुए बाहर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ स्टार गेंदबाज दीपक चाहर और इस सीरीज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले कुलदीप सेन भी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।रोहित शर्मा को को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है। दीपक चाहर भी दूसरे वनडे में अपनी हैमस्ट्रिंग की शिकायत की वजह से मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे।कुलदीप सेन पीठ में जकड़न से जूझ रहे हैं।

रोहित की जगह ये खिलाड़ी बना कप्तान

टीम इंडिया तीसरे वनडे में एक नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी।दूसरे वनडे में रोहित शर्मा की गैरहाजिरी में केएल राहुल ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी, ऐसे में केएल राहुल ही आने वाले मैच में कप्तानी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here