Ind vs eng: बटलर के गुस्से पर सिराज ने जानलेवा बाउंसर से दिया जवाब, जानिए मामला कितना है गंभीर

0
1445

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और उनके इस फैसले को सही साबित करते हुए मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाकर पूरा मुकाबला ही पलट दिया हालांकि इसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी बड़ा योगदान था जिन्होंने मोहम्मद सिराज के पास जाकर कुछ ऐसा कहा जिसके चलते सिराज ने वह कारनामा किया. हालांकि इसी मुकाबले में मोहम्मद सिराज के साथ इंग्लिश कप्तान जॉस बटलर उलझ गए.

आपको बता दें कि पारी के 18ve ओवर में मोहम्मद सिराज एक बार फिर से गेंदबाजी करने आए जब उन्होंने जोस बटलर को पहली गेंद डाली इस पर इंग्लिश कैप्टन बटलर उन्हें घूर कर देख रहे थे और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज उन्हें जवाब देने में पीछे कहां रहने वाले थे. अगली गेंद पर बेहद ही खतरनाक जवाब देते हुए सिराज ने इतनी खतरनाक बाउंसर गेंद डाली जो सीधे जाकर जॉस बटलर के सिर पर लगी अगर हेलमेट ना होता तो वह पूरी तरीके से घायल हो जाते. इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज बेहद खतरनाक अंदाज में गेंदबाजी कर रहे हैं उन्हें खेलना इंग्लिश बल्लेबाजों को बेहद मुश्किल था.

खबर लिखे जाने तक भारतीय गेंदबाजों ने 29 ओवरों के बाद 157 रनों तक इंग्लैंड के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी थी जिसमें मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिया तो दो सफलताएं हार्दिक पांड्या के भी हाथ लगी और एक बल्लेबाज को रविंद्र जडेजा ने भी पवेलियन की राह दिखाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here