IND VS NZ : गिल ने दिलाई सहवाग की याद अपर कट लागते हुए मारा ऐसा छक्का धवन की भी फटी रह गयी आँखे,VIDEO

0
1496

150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार वाली गेंद पर शुभ्मन गिल ने मारा ऐसा छक्का देख शिखर धवन की फटी रह गई ऑखे। इस लाजवाब छक्के पर धवन ने ऐसा गजब का रिएक्शन दिया है उसे देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

T20 सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो चुकी है । जिसका पहला मैच ऑकलैंड के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है । यहां भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला और कप्तान शिखर धवन के साथ शुभमन गिल (Shubhman Gill) पारी की शुरुआत करने आए ।आपको बता दें ,गिल और धवन की जोड़ी ने पिछली खेली हुई आठ पारियों में से 500 से अधिक रन बना लिए हैं ।अपनी इस से खतरनाक फॉर्म को जारी रखते हुए इन दोनों बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ 50 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप भी कर डाली।

असली तबाही तो गिल मचा रहे थे जिन्होंने मैट हेनरी को आड़े हाथों लिया हुआ था । जब हेनरी नवा ओवर लेकर आएं तो उन्होंने अपनी खतरनाक रफ्तार से शुभ्मन गिल को डराना चाहा और एक खतरनाक बाउंसर डाल दी ।लेकिन गिल भी कोई कच्चे खिलाड़ी नहीं है। उन्होंने इस तेज तर्रार बाउंसर पर विकेट के पीछे इतना दर्शनीय शॉट लगाया कि मैदान में मौजूद हर कोई तो दंग रह गया ।

इसी के साथ उनके साथी खिलाड़ी शिखर धवन की तो आंखें फटी की फटी रह गई थी । उनका रिएक्शन देखने लायक था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here