IND VS NZ : धवन से बड़ा दिलवाला कोई नहीं,अर्शदीप-उमरान की वनडे में कराई डेब्यू,संजू को भी मौका देकर जीता दिल,VIDEO

0
2124

सभी ने किया नजरअंदाज पर धवन को भाए यह दो सितारे खिलाड़ी । पहले ही मैच में मौका देकर दिखाई महानता ।फैंस के चहेते दो सबसे बड़े खिलाड़ी खेल रहे हैं भारत और न्यूजीलैंड का पहला वनडे मैच । एक साथ दो खिलाड़ियों का होने जा रहा है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम पर खेला जा रहा है । इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है ।कप्तान धवन ने टॉस के बाद भारतीय टीम का ऐलान किया जिसमें एक नहीं बल्कि कई युवाओं को मौका मिला है । आज के मैच में भारत के लिए दो खिलाड़ी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं ,उसके अलावा संजू सैमसन को भी धवन ने आज मौका दिया है।

इन दो खिलाड़ियों का हो रहा है डेब्यू

कप्तान शिखर धवन ने पहले वनडे की प्लेइंग 11 में युवा घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल किया गया है ।जिनका आज पहला मैच है इन्हीं के साथ अर्शदीप सिंह भी भारत के लिए वनडे मैचों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । उमरान मलिक टी20 सीरीज का भी हिस्सा थे, लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे।

संजू सैमसन को मिला मौका

इन दो खिलाड़ियों के साथ संजू सैमसन भी आज भारत के शुरुआती प्लेइंग इलेवन में शामिल है ।जिन्हें लंबे इंतजार के बाद आज खुद को साबित करने का मौका मिला है ।वहीं भारत आज सिर्फ 5 गेंदबाजी विकल्पों के साथ उतरने जा रहा है ।

टीम इंडिया की प्लेइंग 11

शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड की प्लेइंग 11

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here