जाडेजा ने चेन्नई से नाता तोड़ मचाई सनसनी, खुद किया खुलासा

0
1613

इस साल आईपीएल 2022 के सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग की टीम की तरफ से सभी के होश उड़ा देने वाली खबर आई थी, कि रविंद्र जडेजा को अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का नया कप्तान बना दिया गया है। इस बात का खुलासा खुद महेंद्र सिंह धोनी ने ट्वीट करके किया था। लेकिन इसके बाद रविंद्र जडेजा की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की का प्रदर्शन भी बेहद ही खराब रहा। बता दे इन की टीम ने लगातार छह मुकाबले हारे।

Ravindra Jadeja IPL 2022: रवींद्र जडेजा विवाद के बीच IPL से बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी किया बयान - Ravindra jadeja out of ipl 2022 Chennai super kings ms dhoni injury

इनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के द्वारा इनसे कप्तानी छीन ली गई और वापस से कप्तानी की कमान महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी गई। इसके बाद रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए अंतिम के चार मुकाबले भी नहीं खेले। और वह इस सीजन से ही बाहर हो गए। इसके बाद अब सभी के जेहन में एक ही सवाल आ रहा है कि रविंद्र जडेजा अब आई पी एल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ रहेंगे या नहीं।

इसी दौरान रविंद्र जडेजा ने अपनी फ्रेंचाइजी के द्वारा ट्विटर पर की गई पोस्ट पर अपने ट्वीट को भी डिलीट कर दिया है। जिसको देखकर उनके क्रिकेट फैंस उनके भविष्य को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं ।

दरअसल दोस्तों इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर एक फोटो का कॉलेज शेयर करते हुए रविंद्र जडेजा के फोटो पर लिखा था। 10 इयर्स ऑफ़ सुपर जडेजा जो कि रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग के एक दशक को दर्शाता है। इसके बाद रविंद्र जडेजा ने इस कॉलेज पर जवाब देते हुए कहा था। 10 साल और ।

लेकिन अभी हाल ही में रविंद्र जडेजा ने ट्विटर से अपने इस ट्वीट रिप्लाई को डिलीट कर दिया है। इसको लेकर रविंद्र जडेजा के कुछ फैंस तो बहुत निराश दिखाई दिए। तो वही कुछ फैंस इनके भविष्य को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं। ट्विटर पर रविंद्र जडेजा की इस प्रतिक्रिया को लेकर काफी रिट्वीट हो रहे हैं। और बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही हैं।

रविंद्र जडेजा के इस ट्वीट को डिलीट करने के पीछे एक बात तो साफ है, कि अब रविंद्र जडेजा साल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ तो नहीं खेलने वाले हैं। ऐसे में कोई और दूसरे फ्रेंचाइजी उनको अपनी टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेगी और इसके लिए वह मोटी रकम भी खर्च कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here