पहली पत्नी ने की गद्दारी तो कार्तिक की दूसरी बीवी ने मैडल जीत रचा इतिहास

0
2530

दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी दीपिका ने दिनेश कार्तिक का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है। दरअसल इन्होंने अभी हाल ही में खेले जा रहे कॉमनवेल्थ गेम में ब्रोंज मेडल जीता है।आपको बता दें दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी है इससे पहले इनकी पत्नी निकिता थी। दरअसल दिनेश कार्तिक ने साल 2007 में निकिता बंजारा से शादी की थी ।निकिता इनकी बचपन के दोस्त थी। लेकिन इनका अफेयर क्रिकेटर मुरली विजय के साथ चल रहा था। मुरली विजय की मुलाकात दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता के होने के बाद इनके बीच नजदीकियां और बढ़ने लगी। इसके बाद सन् 2012 में निकिता ने दिनेश कार्तिक से डिवोर्स लेने का फैसला कर लिया और इसके बाद इन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया। और यह दोनों अलग हो गए ।

 

इसके बाद निकिता ने मुरली विजय के साथ शादी की। निकिता के चले जाने के बाद एक बार तो कार्तिक का क्रिकेट करियर खत्म ही हो गया था। लेकिन दिनेश कार्तिक ने फिर भी हार नहीं मानी लगातार प्रैक्टिस करते रहे और फिर इनका सिलेक्शन भारतीय टीम में किया गया। और उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की की। इसके बाद उन्होंने 2013 में दीपिका से हिंदू रीति रिवाज में शादी थी ।

 

दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता ने तो इनके साथ गद्दारी कर दी थी। लेकिन इसके बाद दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी दीपिका ने कॉमनवेल्थ गेम में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर दिनेश कार्तिक का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है। दिनेश कार्तिक की वर्तमान पत्नी दीपिका के मेडल जीतते ही दिनेश कार्तिक काफी खुश हैं। और उन्होंने अपनी खुशी अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर जाहिर की है।

उन्होंने अपना एक बड़ा बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने पहली बीवी से मिले धोखे को याद करके बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने बताया है कि मुझे आज भी भरोसा नहीं होता कि निकिता ने मुझे क्यों और कैसे धोखा दिया है। लेकिन जो हुआ अच्छे के लिए हुआ शायद वह मेरे लिए ठीक नहीं थी। मेरे लिए दीपिका ही सबसे अच्छी लड़की है। इन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतकर यह साबित कर दिया है, कि वही मेरे लिए सबसे अच्छी लड़की है और दीपिका ने आज मेरा सम्मान से सर ऊंचा कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here