BIG BREAKING : पाक को तगड़ा झटका,भारत को हार का घूँट पिलाने वाले रिज़वान पहुंचे अस्पताल

0
1233

भारत पाकिस्तान की टीम के बीच खेले जा रहे रोमांच से भरे महा मुकाबले में पाकिस्तान की टीम के 30 वर्षीय खिलाड़ी हुए चोटिल, मैच के बाद सीधा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी आखिरकार क्या कहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने और कैसे हुआ पाकिस्तान का यह खिलाड़ी चोटिल। पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट में लास्ट तक बने रहिएगा।

चोटिल होने के बावजूद भी खेलते रहे मोहम्मद रिजवान

अभी रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच सुपर फोर स्टेज का मुकाबला खेला गया। यह महा मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा इस मुकाबले में भारत की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई थी। तभी मोहम्मद रिजवान पीछे विकेटकीपिंग कर रहे थे। विकेटकीपिंग करते दौरान ही मोहम्मद रिजवान के दाहिने पैर में खिंचाव आ गया। मैच के दौरान वह काफी समस्या में लग रहे थे। एक बार तो दर्द के चलते नीचे भी लौट गए थे और मुकाबला थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा था ।लेकिन फिर भी वह अपने वतन के लिए उठे और अपनी विकेटकीपिंग पूरी की। यही नहीं इसके बाद यह खिलाड़ी बल्लेबाजी करने के लिए भी बाबर रिजवान के साथ ओपनिंग में आया और इन्होंने अपनी टीम को इस मुकाबले में विजय दिलाई।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बयान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मीडिया रिपोर्ट से हुई बातचीत के दौरान बताया है कि,” मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान और भारत के मैच के दौरान काफी चोटिल हो गए थे, उनके दाहिने पैर में खिंचाव आया था उनकी एम आर आई. भी करानी पड़ी मैच के तुरंत बाद उनको हॉस्पिटल ले जाया गया था” अब देखना यह दिलचस्प रहेगा कि क्या पाकिस्तान टीम के मोहम्मद रिजवान अपना अगला मुकाबला खेलते हैं या नहीं। इससे पहले पाकिस्तान की टीम के शाहीन अफरीदी भी चोट के चलते इस एशिया कप से बाहर हो गए थे।

भारत के खिलाफ खेली थी मैच जिताऊ पारी

भारतीय टीम के द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते वक्त पाकिस्तान की टीम के एक के बाद एक करके विकेट गिरते जा रहे थे। लेकिन मोहम्मद रिजवान भारतीय टीम के सामने दीवार की तरह खड़े रहे। इन्होंने 51 गेंदों पर 71 रनों की शानदार मैच जिताऊ पारी खेली। इन की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ही पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले को जीत पाई है। आपको बता दे भारत की टीम के खिलाफ उनका प्रदर्शन अमूमन शानदार रहता है। उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें उनका औसत लगभग 96 का रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here