“क्रिकेट पर ध्यान दें हार्दिक”,पंड्या के साथ अफेयर पर उर्वशी का हैरान करने वाला बयान

0
1840

उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा जा चुका है। खबरें निकलकर बीच में यह भी आई थी, कि हार्दिक पांड्या उर्वशी रौतेला के बीच चक्कर चल रहा है। जिस पर उर्वशी रौतेला ने खुलकर अपना बयान जारी किया है। आखिरकार उर्वशी रौतेला ने इन खबरों पर क्या बड़ा खुलासा किया है। यह सब हम आपको इस रिपोर्ट में आगे बताने वाले हैं।

Urvashi Rautela Spoke On Relationship With Hardik Pandya- हार्दिक पांड्या  संग रिलेशनशिप पर बोलीं उर्वशी रौतेला अगली फिल्म में नजर आएंगी जाॅन अब्राहम  संग

 

हार्दिक-उर्वशी अफेयर

उर्वशी रौतेला और भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की खबरें सुर्खियों में थी। अभी इसी दौरान ही इनका इंस्टाग्राम पर झगड़ा हुआ हुआ। जिसमें ऋषभ पंत ने साफ बोल दिया है, कि उर्वशी मेरा पीछा छोड़। मतलब आप इन दोनों के बीच कुछ भी नहीं रहा। लेकिन अभी पिछले दिनों में हार्दिक पांड्या का भी उर्वशी रौतेला के साथ नाम जोड़ा गया था। खबरें काफी आ रही थी। लेकिन बहुत कम लोग ही इसके बारे में जानते थे।

दरअसल आपको बता दें, हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला एक साथ मुंबई के एक पार्टी में देखे गए। जब से लोगों ने इन दोनों की डेटिंग की खबरें वायरल करनी शुरू कर दी। खास तौर पर यह खबरें यूट्यूब पर ज्यादा वायरल हो रही थी। हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के बीच एंड डेटिंग की खबरें आ जाने से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी दुखी हुई। इन्होंने दुखी होकर अपने इंस्टाग्राम पर एक ही स्टोरी भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था। इसमें कुछ भद्दे तरीके से उर्वशी रौतेला को दिखाया गया था। इसके बाद उन्होंने सभी यूट्यूब चैनल और मीडिया से प्रार्थना करते हुए, अपना बयान जारी किया। आगे हम आपको बताते हैं, कि उर्वशी रौतेला ने सभी यूट्यूब चैनल से क्या आग्रह किया?

From Urvashi Rautela to Parineeti Chopra: 7 women who were romantically  linked with Hardik Pandya before he married Natasa Stankovic

उर्वशी रौतेला का बयान

उर्वशी रौतेला ने बताया है कि जो भी मेरे और हार्दिक पांड्या के बारे में अफेयर की खबरें फैला रहे हैं और ऐसी बेकार वीडियो अपलोड करते हैं। मैं उन सभी से संबंधित यूट्यूब चैनल से अनुरोध करना चाहती हूं, कि ऐसा करना बंद कर दीजिए। क्योंकि मेरे पास भी एक परिवार है और मुझे उन सब से जवाब देना पड़ता है। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मेरे परिवार को बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है।

Urvashi Rautela reacts to dating rumours with Hardik Pandya, requests  privacy | Celebrities News – India TV

उर्वशी रौतेला का अभी हाल ही में न्यूज़ 18 के साथ जब इंटरव्यू हुआ, तो उनसे पूछा गया, कि आपका हार्दिक पांड्या के साथ कोई अफेयर है, तो उर्वशी रौतेला ने इससे बिल्कुल मना कर दिया। और उन्होंने बताया कि,मैं अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं। उन्होंने हार्दिक को भी कैरियर पर ही ध्यान देने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here