VIDEO : प्लेइंग 11 तो छोड़ो 4 लोगों में भी IGNORE हो रहे संजू,वायरल वीडियो तोड़ देगा दिल

0
1604

जानबूझकर संजू को किया जा रहा है नजरअंदाज। वायरल वीडियो ने खोल दी सभी की पोल। मैनेजमेंट के बाद अब साथी खिलाड़ी भी नहीं खेलना चाहते संजू के साथ। वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक.

क्रिकेट जगत में सबसे चर्चित सवाल यह है कि संजू सैमसन (Sanju Smason) को आखिर प्लेइंग इलेवन में मौका कब मिलेगा ? लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद खराब फॉर्म से जूझ रहे खिलाड़ियों को मौका देकर उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है ।फैंस ने इस पर अपना गुस्सा भी प्रकट किया था । अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे,संजू के साथी खिलाड़ी भी उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करते दिख रहे हैं।

Image

इस वायरल वीडियो में संजू सैमसन, शुभमन गिल, ऋषभ पंत और मोहम्मद सिराज आपस में फुटबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं। शुरुआत में तो संजू बॉल को हवा में उछालते हैं, लेकिन इसके बाद उनके साथी खिलाड़ी आपस में ही खेलने लगते हैं । इस दौरान सिराज, पंत और गिल में से कोई भी संजू को बॉल पास नहीं करता।यह वीडियो देखकर फैंस काफी निराश हैं।

वनडे सीरीज है आखिरी मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में संजू शामिल थे लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला था ।इसके बाद होने वाली वनडे सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा हैं, लेकिन क्या उन्हें यहां मौका मिलेगा यह बड़ा सवाल है । बीते समय में संजू से ऊपर मैनेजमेंट और कप्तान ने ऋषभ पंत और ईशान किशन जैसे को रखा है। ऐसे में देखने लायक बात होती है कि संजू सैमसन वनडे सीरीज में खेल पाते हैं या नहीं।

संजू सैमसन ने साल 2015 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद उन्हें साल 2021 में अपना वनडे डेब्यू करने का मौका मिला। टी-20 इंटरनेशनल में अपना पहला मैच साल 2015 में खेलने के बावजूद संजू सैमसन ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में महज़ 16 मुकाबले खेले हैं। एकदिवसीय क्रिकेट में विकेटकीपर बैटर ने 10 मैच में कुल 294 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 73.50 का रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here